Pages

eon

Ads by Eonads

Thursday, August 15, 2013

Bus Me Chudai Bina madam ko jamkar choda hindi sex stories

Bus Me Chudai Bina madam ko jamkar choda hindi sex stories


Muje jab ahmedabad se puna kam ke silsile me jana tha tab mene ek travels me AC ki sleeper book kar di...shayad 14 ghante ka rasta tha...Train me booking nahi ho paya tha...kyun ki diwali ki season jo thi...to muje bus me ticket book karni padi...
Bus Me Chudai Bina madam ko jamkar choda hindi sex stories
google

Vaise bus to bahut hi badhiya thi or 2X1 thi lekin muje jab seat mili tab sirf ek hi 2 size ka sofa khali tha...To mujse 500 rupya jyada liya or bola ki agar koi mil gaya to apko 500 vapis kar denge varna apko hi 500 jyada bharna padega.
Mere pas koi chara nahi tha...me already 3 travels me pooch chuka tha lekin sab packed thi to maine bhi mazboori me ha bol di....
Ahmedabad se baithne ke bad me sleeper me set huwa or night ka journey hone ki vajah se me thoda music laga ke thodi der time pass karne laga...
Bus karib ahmedabad se bahiri ilake me pahuchi thi to vaha pe ruki...mere cabin me dastak hui to maine cabin kholi or paya ki cleaner ek lady ko leke aya tha or muje bola ki inko apki baju vali seat di hai...Mere to ashcharya ka thikana nahi raha....cleaner ne tabhi muje mere 500 vapis kar diya...or has ke chala gaya...Mene us aurat ko window side jane diya....
Usne apna thoda saman idhar udhar kiya or phir pith ko tika ke baith gayi...ab usko maine dhyan se dekha to wo khoobsurat thi...umar karib 35 sal ke baju me hogi or rang medium...hoth pink rang ki lipstick se saje huye or stan mandal bhi akarshak karib 36 ki size ka...kamar pe thodi fat thi jo ki lekin fir bhi kamar 30 se jyada nahi hogi...Hips bhi bade dikh rahe the koi 36-38 ke honge...uske badan se ladies perfume ki smale a rahi thi jo hamari cabin ko sugandhit bana rahi thi...
Usne bus me set hone ke bad mujse poo6a ki apko kaha jana hai...? Mai : Ji, muje puna tak or apko ? Wo boli : Muje bhi puna hi jana hai... Mai : Kya ap waha ki hi rehnewali hai?
Wo : Nahi...me actually idhar ahmedabad hi rehti hu leki waha meri chacheri bahan ki sadi hai or diwali vacation bhi to waha ja rahi hu...or ap? Mai : Ji me ek pvt. com me job karta hu or kam ke silsile me hi puna ja raha hu.... Wo boli : Ok, ... Mai : Madam apka perfume bada hi a6a hai...poori cabin sughandhit ho gayi... Wo (Smile deke) : Thanks...Lekin apka perfume bhi kam nahi.. Mai : Oh..wo to me AXE use karta hu or AP?
Wo : Me DOVE ladies perfume... Mai : Woowwww..... Wo : Kyun apne Woooowwwww kaha ? Mai : Kyun ki iski smele or apka taste dono hi bahut badhiya hai... to wo sharma gayi.... maine fir use poo6a : Kya apke patidev nahi ja rahe sadi me ?
Wo : Ji wo to jab sadi hogi tab do din pahle ayenge or bachhe bhi school ki vajah se sadi ke time hi ayenge...or meri bahan ki sadi hai to kam-kaj karne ke liye muje thoda jaldi jana pade waisa tha... Mai : Oh...to apke bache apke bina kaise rahenge ? Wo : Kyun nahi reh sakte ? Meri ladki ab 15 sal ki hai or wo aram se ghar sambhal sakti hai.. Mai : Kya ? apki itni badi beti hai ? Apki umar dekh ke lagta nahi ki apki itni badi beti hongi... Wo sharma gayi...ap bhi...me itni bhi jawan nahi...ap meri juthi tarif kar rahe hai..
Mai : Nahi madam ji...sach me ap 25-27 se jyada nahi dikhti.. Wo : Dhat...kahali makhkhan mat lagaiye..muje bhi malum padta hai sab... Mai : Nahi madam ji sach me...Muje yakin hi nahi ho raha... Wo : Chhodiye wo sab...lekin ap bataiye ki ap kya karte ho ahmedabad me...? Mai : Ji me ek Pharma company me hu or Relationship executive hu....Muje kai bar customer ke yaha mahine me ekad bar jana padta hai...Feedback lane or nai product ke bare mee jankari dene ke liye..
Wo : ohh...bahut a6a job hai apka...kya apki sadi ho gai hai? Mai : Nahi ji...abhi to me sirf 23 sal ka hu..agle 3-4 sal tak to koi irada nahi...jab set ho jaunga to karunga... lekin madam ji hum ne itni bat ke bad bhi ek dusre ke name nahi jante ....kya me apka name jan sakta hu ? Wo : Ji mai Bina or apka name ? Mai : Ji me Rohit...
Bina : Rohit...tum muje madam ji - madam ji mat bulaya karo...me koi madam nahi...simple housewife hu...Tum sirf muje bhabhi ya bina bologe to bhi chalega.... Mai : Thik hai bhabhi...
Or fir idhar-udhar ki bate kar ke hum sone ki taiyari karne lage...or ekdusre ko Goodni8 bol ke so gaye...Maine dekha ki bhabhi bhi ulti or pith kar ke so gai...mai sidh soya huwa tha...
Thodi der yani adha ghanta huwa lekin muje bhabhi ki gand dekh ke nind nahi a rahi thi...bhabhi thodi nind me hogi kyun ki wo hil nahi rahi thi...Meri height jyada thi to mere pair samne takra jate the to maine apne pairo ko moda or bhabhi ki pith ki taraf munh rakh ke so gaya jis se mere ghutne bhabhi ki gand se touch ho gaye or muje pichhe se bhabhi ke gahre gale ke blouse se uski pith dikhne lagi...mera 8 inch ka lund pant me tambu banane laga...mere badan me ek kampari 6ut gayi or utejna se mera badan kampane laga....
Ghutne se uske gand ki narmai muje adbhut anand de rahi thi....Bhabhi ki sadi kamar pe thi hi nahi to uski kamar ka katav koi gahre khadde jaise ban ke upar gand pe fir se achanak uth jata tha....Ab bhabhi sidhi hui or meri side sir ghuma ke so gayi...wo nind me hi aise ghumi thi.....uski chhati se sadi ka pallu hat chuka tha or orke bade bade stan ab meri nazar ke samne the...nichewala stan to seat pe dab ke fail gaya tha or upar ka apni nokdar uchaiya se blouse fadne ko betab ho waise blouse se chipka huwa tha...ek nazar me lagta ki ye abhi fad ke bahar a jayega....maine niche nazar ki to dekha ki uske blouse ke 2 hook khoole huye the or upar ke sirf 3 hook se hi uske stam sambhale huye the....
Mera man huwa ki abhi pakad ke masal dalu or chus chus ke uska doodh nikal du...lekin himmat nahi ho rahi thi...Thodi der hui ki usko thand lagne lagi to usne baith ke kambal nikala or odh liya...mera badan thand or utejna se kamp raha tha...To shayad uski nazar muj pe pari or usne muje poochha : Ky app nahi laye kambal ?
Mai : Ji mai wo Non AC ka planing kar ke hi nikla tha to nahi liya tha...to usne bola : Koi bat nahi...ap mera kambal shair kariye varna thand lag jayegi or unhone AC bahut hi slow kar diya...or ek side muje odhne ko diya...Mai uske kambal me dakhil ho gaya or Ab bhi wo meri side sir rakh ke soyi thi or me bhi uski side pe....
THodi der me ankhe bandh kar ke soya or wo bhi sone ki try karne lagi....ek kambal me hone se ab muje kambal ke andar garmi mahsus hone lagi...karib adhe ghante bad maine halki ankhe kholi to dekha ki wo so gai hai or uske badan se kambal bilkul hi hat gaya hai...wo sidhi soyi hui thi or sanso ke sath uski do badi chuchiya upar niche ho rahi thi....Maine socha ki beta agar himmat nahi karega to phir kabhi chut nahi milegi...agar pakde gaye or dant padi to nind ka bahana banake sorry bol dunga magar try nahi kiya to me mard kis kam ka ?
Soch ke mai uski side thodi khiska or tedha soya hu vaise pairo ko ek kone me kar diya or mera sir uski bagal ke baju me la diya...wo hath sir ke niche rakh ke soyi thi to uski bagale mere chehre se sirf 2 inch ki duri pe thi....me meri nose ko uski bagal ke karib le gaya or use sunghne laga....woooooowwwww.....my god....kya smele thi...abhi bhi yad kar ke loda khada ho jata hai...Usne sleeveless blouse pehna tha or bagalo me ek bhi bal nahi tha....me to nose touch kara ke use smele karne laga....Fir maine apna sir thoda alag kiya or ek ha uski bagal se upar rahe waise hatheli ulti kar ke uske boob ko chhuva...lekin ku6 maza nahi aya...kyun ki hatheli to ulti thi...or feeling to sidhi hatheli me hi ata hai...to maine sidhi hatheli kar ke jaise nind me hi us pe hath gira ho waise uske boob pe hath rakh diya...fir bhi wo nahi hili...
Fir maine uske bobe ki puri golaiyo pe hath ghumaya or uski narmahat mahsus kar ke pagal ho gya...mera 8 inch ka loda pant me sama nahi raha tha....Fir achanak wo meri side ghumi to mera sir uski chhati me sama gaya...mrebal uski gardan pe or meri nose uski do ghatiyon ke bich me touch ho rahi thi...Muje laga ki wo ab jag gayi hai or sone ka natak kar rahi hai to bhi mai waise hi soye huye uski ghatiyon ki khusbu sunghane laga....Uske ghumne se mera hath jo ki uske bobe pe tha wo sidha hi uske ghumne se uske upar ke bobe se dab gaya...mere hathko maine sidha kiya or uske bobe ko thoda press kiya to muje halki siski ki awaz sunai di...ab mai sure tha ki wo jag rahi thi...maine uske bobe ko hatheli se dubara dabaya or uski fir se siski nikal gayi....usne ek hath mere sir pe rakh ke mere sir ko apni chhati pe daba diya....
Ab kuch samjana baki nahi tha...mene thoda dur hat ke sidhe hi uske blouse ke hook kholne laga...fat...fat..fat....karke tino hook khol diye or bra ke upar se hi uske bobe dabane laga...bobe rui se bhi naram or kisi bhatti ki tarah garam th.....Maine apna munh upar kiya or hotho ko uske hotho se chipka diye...wo ku6 nahi boli or muje sath dene lagi...usne meri jibh ke swagat me apna pura munh khol diya or apni jibh se meri jibh ragadne lagi....wo barso ki pyasi ho wiase mere hoth chusne lagi....usne pi6e hath dal ke bra ke hook ko bhi khol diya or muje bola : Chus raja...is fadfadate kabutaro bhi chus....uski tadap mita de raja....ahhhhhh.......jara dheere daba raja...mere dabate hi uske munh se ye nikal gaya tha...itne bade the ki puri hatheli me ek ata bhi nahi tha.....me uski nipple ki chutki me bhar ke masal deta to uski siski or nikal jati...uske munh se halki halki siskiya nikal rahi thi....
Ab maine niche hath dal ke uske ghaghre ke andar dalna chaha lekin wo tight bandha huwa tha to maine thoda or juk ke use niche se upar tak utha liya or uski inner thaighs yani ki naram jhangho ko sahlane laga...wo ab kabu se bahar thi...mere balo ko pakad ke muje lagatar kiss kiye ja rahi thi...maine niche jhangho se upar hath le ke uski naram chut pe puri hatheli rakh di or hatheli me chut ko bhinch liya...chut pani chhhodne lagi thi aur uski panty upar se gili ho gai thi....
Maine panty ki side se ungli se uski crack ko chheda or ungli se uski chut ke hoth sahlane laga or lambai me ungli firane laga.....Ab wo sidhi ho chuki thi or me uske upar sote huye usko lagatar kiss kar raha tha...mera left hand uske boob ko masalne me busy tha or right uski chut ko...maine panty ke andar hath dal ke nangi chut ke upar hath rakh diya or use bhinch liya.....meri puri hatheli gili ho gayi...ab uski chut lund lene ko bilkul taiyar thi....Wo jane kab se mere or uske sharir ke bich me hath dal ke mere lode ko pant ke upar se tatol rahi thi or hatheli me bhar ke daba rahi thi....maine uske dono bobe ko hathelime bhinchna chalu kiya or uske upar a gaya.
Usne khud hi apni gand unchi kar ke panty poori nikal di..or muje apni dono tango ke bich me le liya usne hath se mere lode ko chut ke chhed pe tikaya or fir meri gand pe hath rakh me muje apni or khinchne lagi....Maine ek jor ka dhakka deke poora loda uski chut me dal diya to uski cheekh nikalte bach gayi...waise chudi hui hone se jyada taklif nahi hui...ab me use de dhanadhan chodne laga...wo to a6a tha ki me niche ke sleepar me tha warna mere dhakko se seat tut hi padti....lagatar dhakkko se wo nidhal ho gai or thandi pad gayi.....lekin mera abhi baki tha to mene loda nikal ke uske munh me jabardasti thuns diya...wo na-nukar kar rahi thi lekin yaha sun ne wala kon tha...me uske munh ko chodne laga or munh ki garmai me loda bhi thak gaya or kamras chhodne laga.
Fir hamne or ek round bhi liya..Usne mujse mera no manga to maine diya...jab bhi wo ghar pe akeli rahti hai to muje ghar pe bula leti hai...ya fir kai bar hum koi hotel me bhi swargiya sukh ko bhogte hai.
Wah...bhagwan ne chut banai hi aisi hai ki koi bhi mard usme kho jaye...itna anand pradan karne wali ek chut hi to hai...To dosto apko meri kahani kaisi lagi ye jarur bataye...koi bhi lady, girl ya bhabhi apni kamvasna purti ke liye muje free of cost bula sakti hai...secracy to rahegi hi...

No comments: