Pages

eon

Ads by Eonads
Showing posts with label Sahely. Show all posts
Showing posts with label Sahely. Show all posts

Thursday, September 8, 2016

Saheli Ke Bete ne jamkar choda


Mera naam neeta hai or age 36 saal hai or main ek big firm me high position pe hoon.i m from delhi.mera figure 36-38-38 hai or fair color hai,yo aap samajh gaye honge main kaisi lagti hoon.main dekhne me acchi hoon kyoki mard mujhe upar se neeche tak aapni kaamvasna wali nazro se ghurte hain.main apne husband ke sath rehti hoon par meri private life kuch khaas nahi hai kyoki mere husband mujhse kaafi bade hain or alcoholic hain of vo apne business me hi busy rehte hain. main ek sex deprived lady hoon or yahi reason hai mera or logo ke sath sex hone ka.unhi me se ek incident me likh rahi hoon jisko abhi jyada time nahi hua hai.


Meri friend rashmi jo ki pehle hamari hi building me rehti thi or doosri state me shift ho gayi thi uska son Deepak jo ki 23 saal ka hai.vo apne old friends se milne aaya tha to fir uske baad vo mere ghar aaya.Deepak ab kaafi handsome dikhne laga tha or physically strong bhi ho gaya tha.us din school ka holiday tha or ghar par koi nahi tha.subah ke 10 baj rahe the or main naha ke nikli hi thi ki tabhi Deepak milne aa gaya.deepak ne bataya ki sham ko vo wapas ghar chala jayega.maine usko baithaya,chai nasta diya.



Main naha ke apni satin ki maxi dali or ander kuch nahi pehna or aise hi Deepak se baate karne lagi.Deepak ne mujhse kaha mam aap acchi lag rahi ho or mujhe kamuk nazar se dekhne laga.vo mere breasts ko ghur raha tha.maine bra nahi pehni thi or maxi bhi tight thi deep neck kishayad isliye usko mere doodh saaf dikh rahe hoge.uska penis capri me tight erect dikh raha tha.main samajh gayi ki Deepak kya chahta hai.mujhe kuch samajh me nahi aa raha tha ki kya karu.tabhi vo main jaane ke liye khadi hui to Deepak bola mam main apse gale to mila hi nahi or mere pass aa gaya.main kuch samajh pati ki usne mujhe apni bahon me bhar kiya or mere neck par apne hoth rakh diye.usne meri back ko peeche se pakad liya or hath kasne laga.kuch der ke liye to main sab bhul gayi or uski bahon me kho gayi.fir usne meri kamar par hath sehalte hue hips par hath le aaya.main us se alag hui par usne hath waka se nahi hataye or bola mam aap nahi janti ki mujhe apki kitni yaad aayi.apka chehra main har wakt imagine karta tha.mujhe kuch samajh me nahi aa raha tha,maine us se kaha tum yahi baitho main abhi aati hoon or main bedroom me chali gayi.maine socha mujhe Deepak ke samne aise bina bra panty ke nahi jaana chahiye tha par mujhe uski batein sun kar accha laga tha.

Main socha ki mujhe bra panty pehan leni chahiye to.main bedroom me gayi or main maxi utar ke full nude ho gayi.maine pehle bra li or pehan li or jaise hi maine panty ko apne ek leg me daala Deepak ne mujhe peeche se pakad liya.usko hath mere doodh par the or vo unko bra ke upar se daba raha tha.abhi main samjh hi nahi payi thi ki kya hua hai ki mujhe Deepak ne peeche se neck par chumna start kar diya.panty mere ek leg me hi reh gayi.deepak ne mujhe bed par gira diya or mere upar aa gaya or apne lips mere nipples par laga diye or unko chusne laga.usne mere hath pakad liye jis se main kuch nahi kar payi.main ab samjh gayi ki vo mujhe se sex kar ke hi manega.

Kuch der to maine oppose karne ki kosis ki par vo mujhe lip kiss karta raha.ab maine bhi usko kiss karna suru kar diya.kahin na kahin mera jism bhi apni pyass bhujaana chahta tha.ab vo mere doodh par aa gaya or usne dono breasts ko bra se nikal liya or chumne or dabane laga.vo paglo ki tarah mere doodh chatne or chumne laga jaise us par shaitaan sawaar ho or apne lips se mere nipples dabane or chusne laga.vo ek nipple ko muh se chusta or fir jaldi se doosre nipple ko chusta or kheechta.vo mere doodh ko apne hathon se dabane me koi kasar nahi rehne deta.is tarah kuch der me main garam hone se dheeli pad gayi.kuch der baad usne mere hath chor diye or apne hath se mere doodh dabate hue chusne laga.fir maine apne aap uske muh ko apne doodh par daba diya or us se kaha or jam ke chuso.mujhe yakin nahi ho raha tha ki main aisa keh rahi hoon.Fir usne kuch der baad mere doodh chor diye or mujhe kiss karne laga or main bhi use deep kiss karne lagi.aaj meri sex ki pyaas mujhse ye sab karwa rahi thi.usko kiss karte hue maine uske lund ko uski pant ke upar se hi dabana suru kar diya.uska lund strong or mota malum padta tha.

Fir Deepak khada hua or main uski shirt ko open karne lagi or Deepak ne is beech apni pant utar di.maine dekha uska lund underwear me full erect tha or bahar nikalne ko betaab tha to main uska underwear neeche kar diya.aisa karte hi uska lund bahar aa gaya.uska lund kaafi bada or mota tha jisko dekh kar mujhe usko chusne ka mann hua to maine uske lund ko pakad ke or bed ke side me baith gayi.maine uski skin ko peeche kiya or uska pink supada chamakne laga.uska supada bada or khoobsurat tha jaise chusne ke liye hi bana ho.main uske supare ho hath se sehlane lagi to Deepak bola aunty jaldi chusiye.maine us se kaha tujhe bahut jaldi hain na or uske supade me apne nails daba diye.vo aaahhh..karke chillaya to maine uska supada apne muh me rakh liya or chusne lagi.itna komal or mazbut lund aaj mujhe saalo baad mila tha to main usko chusti rahi.

Deepak eyes close karke aahhh..kar raha tha.main uske latke hue balls ko hath se sehlane or dabane lagi.fir maine uski balls ko muh me le ke chusa.deepak ye sab seh nahi paa raha tha or aaayyii…oohhh kar raha tha.ab uska lund taiyyar ho gaya tha to main us se kaha chal let ja or meri chut chat.vo let gaya or main uske muh par ja ke shit karne ki position me baith gayi.uske muh meri thighs ke beech me daba hua tha or vo meri chut ko chat ko neeche ghus ke chat raha tha.usne meri clit ke top part ko finger se rub karne laga jis se mujhe or maza aane laga.Uske chatne se mujhe ek ghazab ka sensation hua.main shambhal nahi payi or uske lund ko muh me liye hue loose ho gayi.us sensation ki wajah se meri peshaab nikal gayi par Deepak ne apna muh nahi hataya or chusta raha.vo mujhse bola wao..mam ap to kamal ki ho.dekte hi dekhte usne meri puri peshaab pi li.fir main uth kar bed ke side khadi gayi.deepak mujshe poochne laga kya hua ap rukh kyo gayi main kuch nahi boli.maine Deepak se kaha sorry usne kaha nahi mam ye to bahut tasty thi.apki chut se to sab amrit hain.i love u mam bol kar vo mere dono nipples ko chusne laga.

Deepak mere peeche gaya or mere hips ko dabate hue bola wow..mam apke hips kitne bade or soft hain.main inko chum lo?maine kaha jo tum chaho karo.Vo bed par baith gaya or main uski taraf back ho ke khadi ho gayi.usne mere hips ko kiss kiya or chatne laga.vo mere hips ko poora dabata or unko slap bhi karta jis se thappp…jaisi awaaz aati.vo bahut der tak unko dabata or lick karta raha.vo meri thighs ko rub bhi karta or unko dabata bhi.fir usne mere hips ko khola or mere asshole par apni tongue rakh di or usko bhi lick karne laga.mujhe to yakin nahi ho raha tha ki.maine apni waist halki si bent kar li.kuch der baad vo usme tongue ander tak ghusane laga or fir 10 min baad vo ruk gaya.main ghumi or uske lund ke upar apni chut le gayi or usko pakad ke apni clit par rakh or uske lund par baith gayi.jaise hi uska lund meri chut me ghusa Deepak ne mujhe apni bahon me jakad liya.main usko kiss karne lagi or apne hips ko hilane lagi jisse Deepak aahhh..mam..wow..bolne laga.meri chuchi uske chest par dabi hui thi.kuch der tak aisa karne ke se mujhe maza aaya.

Fir maine apni speed badayi or uske lund par jump karne lagi.mujhe sex me lund par jump karne me bahut maza aata tha.deepak bola aaahhh…mam haan aise hi kariye.mere breasts hawa me lehra rahe the or Deepak eyes close karke aahhh…kar raha tha.fir main thak gayi to uske upar let gayi.usne mujhe apni bahon me jakad liya or meri chut me neeche se shots marna start kar diya.uska lund bahut tezi se ander bahar hone laga.vo itni tez lund hila raha tha ki mere dono hips hilne lage.vo bahut acche se sex kar raha tha jis se mujhe poora mil raha tha.vo mere doodh ko chuste hue shots marne laga.kuch der tak aisa chodne ke baad usne mujhe ghuma diya or mere upar aa gaya jis se hum missionary position me aa gaye.vo meri chut me strokes maarta raha.uska or mere precum se chut or lund kaafi slippery ho gaye the or us se sex me or bhi maza aane laga.maine apne clit ke top ko sath me rub karne lagi jaha par dana hota hai jis se mujhe or jyada maza aane laga.fir maine apni thighs uski kamar par cross kar ke kas li or 10 min tak hum dono aisa hi karte rahe.10 min baad Deepak ki speed kam hone lagi or vo dheeme ho gaya to maine uska lund pakada or apni chut se nikal.uske lund par foam laga tha.maine uske lund ko apne muh me rakh liya or chusne lagi.uska lund kaafi garam ho gaya tha.

Kuch der chusne ke baad usne maine uska lund chir diya or usne mujhe ghodi banne ko kaha.main waisa hi kiya or usne jukh ke meri chut me peeche se muh laga diya or chut ko peeche se chatne laga.meri chut me jo bhi ras tha vo usko chat raha tha.uski tongue meri chut me gudgudi  kar rahi thi jis se mujhe bahut maza aa raha tha.mere muh se halki aahhh..uuffff…karte raho aahhh..ki awaaze nikal rahi thi.deepak mujhse keh raha tha aahh….mam ap kamal ki ho.10 min tak chatne ke baad usne apna lund chut me bade aaram se daal diya or strokes lagane laga.vo bade aaram se mere hips ko hathon se sehlate hue apna lund ander bahar kar raha tha.usne 10 min tak strong strokes lagaye jis se main orgasm ki taraf badne lagi or 10 min me meri chut ne paani chor diya or main zor se aahhhh… karte hue dheeli ho gayi par usne meri kamar pakde rakhi or usme zor-2 se jhatke marta raha.aaj mujhe bahut saalo  baad best orgasm mila tha.main nashe me dhoob gayi thi or ek dam dheeli pad gayi par Deepak meri kamar ko pakad ke jhatke maarta raha.uska lund mere paani me fisalne laga jis se pachhh…..pachhh..ki awaaz aane lagi.5 min baad usne mujhe belly se kas ke pakd kiya or aaahhhhh…mam..chillate hue uske lund ki pichkari nikal padi jis se bahut saara semen nikla or chut us se poori bhar gayi.

Vo aisa karte hi mujhe le ke bed par gir gaya or mere bagal me let gaya.hum dono ki breath tez chal rahi thi.usne mujhse kaha thank you mam aaj apne mujhe bahut maza diya.uska lund meri chut me hi pada raha or chota ho gaya.meri chut se uska semen tapakne laga.kuch der baad main uthi or apni chut wash or toilet karne chali gayi.fir Deepak ne mujhe poore badan par kiss kiya or mere dono hips par slap marte hue bola ki kal usko subah wapas jaana hai to next time ke liye aane ka promise kara or mujhse gale laga ke lipat gaya.usne mere sath nude dance kiya or nude hi mere sath so gaya.fir sham ko usne apne clothes pehne or apne ghar chala gaya.fir uske baad vo nahi aa paya kyo ki uske papa ka transfer dusre state me ho gaya to vo uske baad se vo nahi aaya.apko meri story kaisi lagi mujhe bataye jaroor agar apke sath bhi koi real incident hua hai to mere sath share kare.thank you desikahani and all readers.

Monday, November 30, 2009

.

Meri Behan Anjali


Meri
Didi ka naam Anjali hai. Jab vah mai 18 sal ki thi. Mai uski sachchi
sex kahani apko batata hoon. Didi dikhane mai nate kad kit hi aur bahut
hi sexy hai. Didi ka kad natha tha yani uski height 5 ft 4 inches kit
hi. Uske stan (boobs) ki size 38 inches, kamar (waist) 36 inches kit hi
jaise ki тАЬSexy Actress Yogita BaliтАЭ kamar ki tarah sexy aur moti thi.
Didi ke stan bahut hi mote mote bharavdar sudol aur golai liye huve
the. Nahate vakat jab vah apani bra nikal kar nangi khadi hoti tab vah
apane stan ko apane hi hatho se daboch kar daba daba kar maze leti the..
Uske stan тАЬPapeyaтАЭ ki tarah lachile the aur uski chhati se latke huve
bahut hi sunder aur sexy lag te the. Uske kulhe (buttocks) (hips) 40
inches ka bade bade gol gol, kamal ke patte ki tarah lise lise aur
chikana bharavdar the. Uski janghe bhi bahut hi sexy, gori gori aur
kele ke patte ki tarah lisi lisi aur chikani, sudol aur bharavdar thi.
Jab Didi short skirt pahankar chalti tab uske bade bade bharavdar kulhe
(buttocks) matak matak kar hilate the, jise dekhane ke liye sab ladake
log pagal ho kar dekhate the. Didi ladake aur jawan aadmi log ko dekh
kar janbuj kar apne kulhe (buttocks) matak matak kar chalti thi aur
gaand bhi bahut hi sexy tarike se hila hila kar chalati thi. Jise dekh
kar koi bhi utejit ho jata.
Didi Anjali ko paheli bar Rajesh ne chudai ka maza chakhaya. Ek din ki
bat hai, mai bahar gaya hua tha, us vakht meri umar 10 sal kit hi. Mere
dost ne muje bulaya aur kahane laga ki тАЬtuje chudai dekhni hai to chal
mera sath.тАЭ
Usne muje apne hi ghar ke pass le ja kar ek kane (hole) mai se dikhaya.
Maine dekhaki meri apni Didi charpai per so rahi thi. Uska frock kamar
ke upar ki taraf saraka hua tha. Didi ne under kuch bhi nahi pahana
tha. Didi nangi thi, usne under chaddi bhi nahi pahani thi. Uski gori
gori janghe dikh rahi thi. Uski choot per bilkul jhant ke bal nahi the.
Mai apani hi kunwar Didi ko kise mard ke saath nangi dekh kar khoob
sharma gaya aur dil mai bahut hi glani mahsoos hone lagi. Mera Dost bhi
vasna bhari lalchai najaro se Didi ki pahali mast chudai utejit ho kar
dekh raha tha. Maine bhi jindagi mai pahali chudai dekhkar sharam bhul
gaya aur mai bhi apane Dost ke saath milkar apani hi Didi ki chudai ka
nazara utejit ho ho kar dekhane laga. Ye baat us samay ki hai ki aajkal
ki tarah porn aur nangi CD, pictures aur kitabe (books) asani se nahi
milati thi. Koi bhi ladka ya purush aurat / ladki ke stan, janghe,
kulhe (buttocks) aur choot dekhane ke liye pagal ki tarah utejit rahate
the.
Mera Dost mujhe kahane laga тАЬ Kya sexy aur randi hai teri Didi? Teri
Didi sachmuch тАЬfatakaтАЭ lag rahi hai.. Tubhi jee bharake apani Didi ki
choot, boobs, kulhe (buttocks), gaand aur madmast jangho ke darshan
kar.тАЭ Mai sharam se aur krodh se lal lal ho gaya. Lekin phir jindagi ka
pahala sex ka / chudai ka nazara dekhane ki lalach rok nahi saka. Aur
mai bhi besharmi se khade rah kar Didi ki mast mast chudai dekhane
laga. Hamare samay mai ladkiya aur aurate bahar maidan me khule mai hi
peshab aur tatti ke liye bahar hi bahut subah ya sam ke samay jaati
thi, us vakat hum log ladkiya aur aurat jaha beth kar peshab ya tatti
kar rahi ho vanha jakar unki gadarai hui gaand, bhare huve sudol kulhe
(buttocks) aur janto ke jangle se bhari choot dekhane ke liye chakkar
pe chakkar lagaya karate the.
Kya woh din aur kya nazara the. Aajkar city mai ghar mai hi sandaash тАУ
bathroom banakar hamlogo ki khudai loot li gayi hai. (Yeh likhana us
liye jaruri hai ki aaj kal CD, VCD aur porn books/ magazine dekhkar
ladke aur aadami logo ko pahali baar ki chudai / sex ka nazara kitana
swarg se bhi jyada anand bhara hai malum hoga, chudai ka to nazara har
samay aur kaal me jannat (swarg se bhi) uncha aur mahan hai, kyunki
choot ke liye log apani jaan bhi de dete hai.)
Uppar ke photo mai dekhiye ki kya bharavdaar aur sudol mast mast sexy
bade bade kulhe (buttocks) aur gaand hai jise dekhkar farisate ki bhi
niyat bigad sakati hai. Didi ki Gaand, Kulhe (buttocks), Janghe aur
uske badan ka nazara dekh kar kahani ka sahi maza loot sakate hai. Mai
bhi jab apani Didi ko us tarah se nangi dekha to pagal ho gaya aur apani hi Didi ki chudai ke liye tadapane laga.
Didi ne bra nahi pahan thi. Didi ke boobs bade bade golai liya hue
mast, sudol aur bharavdar the. Rajesh Didi ke bade bade bharavdar mast
boobs ko bari bari chus raha tha. Didi Anjali ko bhi maza aaraha tha,
isliye Didi bhi chup rahkar apne bade bade golai liye huve boobs
(breasts) ko maze se chusvati rahi.
Rajesh ne Didi Anjali ke dono nipples ko chush chush ke bahot kadak
(tight) kar diya tha. Didi jag kar bhi sone ka natak kar rahi thi,
kyonki Didi ko bhi bahot hi maza aaraha tha aur apane bade bade boobs
chusvakar sex ka anand le rahi thi.
Phir Rajesh apana kadak 9 inches ke loda se mere Didi ke boobs se
khelne lada. Uske bad apna loda Didi ke munh per rakha to Didi se raha
nahi gaya. Didi ne turant hi Rajesh ka kadak loda apne munh mai lekar
joro se chusane lagi. Rajesh apne ape mai nahi raha aur joro se apna
loda Didi se chuswane laga.
Rajesh bola : тАЬAnjali mera loda ko joro se chuso loly pop ki tarha,
chuso bahot maza aaraha hai AAAAAAAAAHHHHHHHHH.тАЭ
Rajesh ka loda Didi ke munh mai hi chudai karane laga. Yeh dekhkar Didi
sochane lagi ki тАЬuski choot ka kya hoga wohto pyasi hi rahe jayegi.тАЭ
Didi ne apne munh mai se Rajesh ka loda nikala aur Didi boli : тАЬbas ab
meri choot ki bari karo meri pyasi choot kabhi ki pani pani ho kar
tumhare loda ka intzar kar rahi haiтАЭ.
Itane sunate hi Rajesh ne apne sare kapde utar diye aur pura nanga ho
gaya. Didi to usaka mota kadak 9 inches ka loda dekhakar pagal ho rahi
thi. Didi shoch hi rahi thi ke Rajesh ne Didi ka frock bhi kamar se
utar diya aur Didi Anjali ko puri nangi (totally nude) kar di. Didi ko
to chaddi pahanati hi nahi thi, yani chaddi nikalane ka koi sawal hi
nahi tha kyunki frock utarte hi Didi Randi ki tarah poori nangi dikhai
dene lagi. Usake bhare bhare sudol badan dekhkar to koi bhi mard ghayal
aur pagal ho jayega.
Rajesh bola: тАЬchaddi kyon nahi paheni?тАЭ
Didi boli: тАЬrojana rat ko meri choot ko meri ungli se chodane me chaddi
pahen ne se maza nahi ata, Harami ab bate kam karon aur meri choot ko
chato aur meri choot ki mast mast chudai karo.тАЭ
Turant hi Rajesh Uski tange felakar choot ko chatne laga to Uski choot-
BHOSDIKI aur pani pani hokar gili ho gayi. Rajesh apni puri jaban se
uski bur mai dalkar chat raha tha. Didi munh mai se AAAAHHHH nikalne
lagi aur Rajesh ka loda apne hath mai lekar ke jorose hilane lagi.
Rajesh paltkar mere Didi ke upper chad gaya aur bola : тАЬmai mera loda
(LOUDA) teri choot mai dalkar chodata hunтАЭ.
Usne Didi ke tange (pair - legs) pahode karke choot bilkul khol di aur
apni ungli se Didi choot ko pahoda kar Rajesh ne apana loda meri
kunwari (virgin) Didi ki choot pe rakh kar jorose dhakka diya. Uski
tight aur kunwari choot mai lund khustehi dard ke mare Didi jor se
chillane lagi.
Didi ab Rajesh ko dhakhkhe marane lagi aur AAAAAHHHHH bharne lagi. Didi
siskariya markar rone lagi. Lekin harami Rajesh kanha Didi ko chhodane
wala tha. usane to Didi ko kabutari ki tarah daboch kar usko choonth
dala. Rajesh ne Didi ke munh per haath rakhkar munh daba diya jisase
Didi chilla nahi sake. Ab Rajesh meri Didi ke upper chad gaya aur jor
jor se halan-chalan karane laga, Rajesh apane kulhe (buttocks) aur
gaand utha utha kar jor jor se meri Didi ki choot mai apana mota sa 9
inches ka kadak loda bahar nikalata aur turant hi khub jor ke dhakhe se
apana loda meri Didi ki choot mai ghused deta. Rajesh ne pure 10
minutes tak meri Didi ki choot ki bahut buri tarike se Didi ki chudai
ki.
Chudai ki vajah se bahut bura haal ho gaya tha. Main bhi kuchh nahi kar
sakata tha kyunki mai to 10 saal ka ladka tha, aur apani Didi ki halat
pe daya bhi aane lagi.Rajesh ne Uski tight choot mai apna pura loda dal
diya. Didi kunwari thi aur pahali bar choot mai loda khuste hi Uski
choot me joro ka dard (pain) hone laga. Didi ne apne honth (lips) ko
danto me dabha liya. Rajesh ka loda Uski bur (choot) me ja nahi raha
tha. Rajesh ek jor se dakha mara aur Rajesh ka loda pura Uski choot me
ghus gaya. Uski choot ki jilli fat gayi thi aur choot mai se khoon
nikalane laga tha.
Didi ki choot ke тАЬpravesh dwarтАЭ jo ki fat gaya tha aur choot ki
chamadi chiri huvi bilkul saf dikhai deti thi. Choot ki chiri huvi
chamadi se ris ris ke khoon nikalkar baha raha tha. Didi dard ke mare
chhatpatane lagi. Didi pahali bar ki chudai ki vajah se tadap rahi thi,
lekin Rajesh Didi ko joro se chod raha tha. Apna 9 inches ka lund poora
Uski choot mai dal kar chode ja aha tha. Rajesh apna lund Uski khoon
nikalti hui choot dekhkar aur bhi utejit ho gaya aur khoon nikalati
huvi choot ko aur jor jor se thokane laga, dakhe pe dakhkha marake Didi
ko chodane laga aur apana lauda Didi ki choot mai joro se under bahar
karane laga. (He kept his cock in and out of my Didi's choot).
Didi chudai ke dard ke mare chilane lagi : тАЬHarami, bhadve meri choot
mai se apana kadak mota loda nikal.тАЭ
Rajesh ne jor jor se Didi ko chodate huve kaha : тАЬRandi, teri Maa ko
chodu, lund lene ka shaukh pura karana hai to pahali chudai ka dard to
sahan karana padega. ab tuje nahi chhodunga, puri teri choot ki chudai
karane ke bad hi tuje uska majja aye ga.тАЭ
Rajesh kahane laga Didi se тАЬYeh to lauda hai jab tu pregnant hogi aur
Maa banegi tab teri puri choot fat jayegi aur tu uska dard sahan nahi
kar payegi, lekin bachcha hone ke baad tu sab apana dard bhul jayegi
issi tarah abhi sahan karegi to chudai ke bade maze masti se lootegiтАЭ
Rajesh Didi ki choot masti se chodane laga. Jab Rajesh ka virya Uski
choot me nikala aur nidhal hoka Didi ke upper so gaya. Thodi der ke bad
me Rajesh ne Uski choot apne hatho se pahodi karke dekhane laga. Uski
choot pahali bar chudwane se suj kar phool (suj) kar ekdam lal lal
tamatar ki tarah ho gayi thi aur choot me se khoon (blood) aur virya
bahar aa raha tha. Uski choot ki jilli aur choot ke phat jane se khoon
bahane laga tha aur Didi dard se siskariya marker rone lagi. Didi
Anjali dard ke mare siskariya maar rahi thi aur тАЬohhi maa ohhi ma karke
chilala rahi thi.тАЭ
Pahali Chudai ki vajah se Didi thik tarah se ut bhi nahi pa rahi thi
aur gaandh aur kulhe (buttocks) pahode pahode karke langadi langadi
chalane lagi. Didi ne safed rumal se apni choot ka khoon jo ki kunwari
ladki ki choot ki jilli tutane se nikala tha, aur pahali bar ki chudai
ka virya pochhane lagi. Bistar ki safed chadar bhi pahali chudai ke
khoon se lal lal ho gayi thi. Rajesh aaj bahot hi khoos tha kyunki
Anjali ka seal tod dala tha. Us raat Rajesh ke jane ke bad Didi puri
tarah so nahi saki, chudai ke dard ki vajah se puri rat chilati rahi
aur roti rahi.
Meri Maa ne jab Didi ko puchha kis liya chilla rahi hai, tab Didi ne
jutha bahana bataya ki тАЬMummy mere pet mai joro ka dard ho raha hai us
liye chilla rahi hunтАЭ.
Meri Maa ne Didi ko pochha ki тАЬteri bistar ki safed chadar kyun khoon
se lal lal ho gayi hai?
Didi kahane lagi ki тАЬmuje masik dikhai diya hai aur muje masik aa raha
hai, maine chaddi nahi pahani is liye mere masik ka khoon nikal kar
chadar pe gira is liya safed chadar mere khoon se bigad gayi hai.тАЭ Didi
Randi ne yah nahi bataya ki apani pahali baar ki chudai ki vajah se
palang ki safed chadar khoon se lal lal hokar bigad gayi hai.
Meri Maa yah sun kar khus ho gayi ki meri ladki jawan ho gayi hai aur
aab shadi ke liya layak ho gayi. Meri bholi Maa ko malum hi nahi chala
ki apni uski beti apani maa se jooth bol rahi hai. Aur usne apana
kunwara pan Rajesh ko samrapan kar diya hai aur aab who ek kunwari
ladki se sampurana aurat ban gayi hai (complete woman), sampurana aurat
ki jise har roj bade bade lund lekar chudai ke maze lene hai.
Rat mai utkar Didi apni choot dekhati jati aur apani suji hui choot ko
sahala kar siskariya marti ja rahi thi. Didi ka dard kum bhi nahi ho
raha tha.
Didi puri raat nangi ho kar so gayi, uski badi badi gori gori gaand aur
kulhe (buttocks) dekh kar muje bhi use chodane ka man lalcha gaya.
Lekin mai bahut hi chhota tha, sirf apna lund pakar hila kar virya
nikal kar maza liya.
Dusare Din fir se Rajesh doparah ke samay aya jab ghar mai mere alawa
koi bhi nahi tha. Uske ate hi Didi ne muje bahar bhej diya. Lekin mai
bhi chupchap bahar jakar vapas aakar ghar mai hi chip gaya. Dubara
Rajesh ne Didi ko nangi ki aur Didi ko chodane ke liye sula diya.
Didi ana-kani karane lagi aur kahane lagi тАЬRajesh mere Raja aaj muje
maat chod, meri choot mai kal ki chudai se abhi bhi bahut dard ho raha
hai. Mujse raha nahi jaa raha hai.тАЭ
Lekin Rajesh kanha manane wala tha bhola: тАЬRandi chupchap padi rah aur
muje chudai karane de..тАЭ Rajesh ne dobara Didi ko baddi berahami se
chod dala, Didi ki choot mai se dobara khoon nikalana sharu ho gaya.
Rajesh to apana mota sa 9 inches ka kadad lund se Didi ki choot ki jor
jor se chudai kar raha tha. Rajesh to hath kai bal pe khada hokar apane
kulhe (buttocks) uchhal uchhal kar Didi ki choot ki thukai kar raha
tha. Rajesh ka mota kadak lund jab Didi ki choot mai pura ghus jatha to
Didi dard (pida) se chillane lagati thi. Didi chillati rahi, siskariya
maarati rahi. Rajesh ka pani (virya) Didi ki choot mai nikaala tab hi
uski тАЬkaam vasnaтАЭ ka bhoot utara aur thandha huva. Aaj bhi dobara Didi
ki choot pe Rajesh ka safed pani (virya) aur choot mai se khoon nikal
aya, kyunki kaal ki chudai ka uski choot ka gaav abhi thik nahi huva
tha, choot ka ghav bhara nahi tha.
Uske bad jab bhi moka milate hi Didi Rajesh se chudwane lagi aur chudai
ke maze lene lagi. Ek din Rajesh Didi Anjali ko chode ja raha tha aur
Didi chudwati ja rahi thi thodi der tak chudai ke bad Rajesh ne apana
loda Uski choot me se nikalkar Didi Anjali ko uper aneko kaha, Rajesh
niche so gaya aur uske upper Didi ne apni choot loda ke uper rakhi aur
dhire se dhakka lagakar firse chudai shuru kar di. Meri Didi ki choot
me niche se dhakka mar rahe the Didi bhi apane bade bade mast kulhe
(buttocks) ko uchhal uchhal kar loda ka maza le rahi thi. Rajesh meri
Didi ki choot ko chodate chodate Didi ke dono boobs lo apane hathon se
daba rahe tha.
Didi ke pure badan mai bijali si doud rahi thi ki Rajesh ka viry nikal
pada. Didi ne turant apni BHOS maise LOUDA nikal diya aur boli :
тАЬRajesh tune to apni chudai puri karli ab mera kya hoga.тАЭ
Rajesh ne Didi Anjali ko sula diya aur Didi ki choot ko jaban se chodne
laga Didi bhi apani choot ko hila hila kar Chodvati rahi thi aur chudai
ka maza pura le liya.
Uski chudai jab bhi moka milata, Rajesh pura majja lekar chodata tha.
Ab to Didi bindas ho gayi thi aur ghar mai hamare samane hi Rajesh se
chudwane lagi thi. Rajesh din aur raat mere ghar mai hi rahata tha
kyunki woh hamara kirayedar tha. Didi puri nangi hokar palant pe padi
rahakar soti rahati thi aur Rajesh se din raat chudwati rahati thi.
Meri Maa ko laga ki dono shadi karenge iss liya kuchh bhi nahi boli aur
apani beti ki mast chudai chalane di. Ab to Rajesh befikar hokar Didi
ko chodata tab pahale Didi ki choot ko sarso ka tel (mustard oil) laga
kar uski choot ki barabar se malish karata. Uski choot mai ungli dal
kar under bahar karata aur usko bahot hi anand milata tha. Didi khub hi
utejit hokar chudane ke liye tadapne lagti. Rajesh Didi ki Choot mai
tel dal kar apana loda Didi ki choot mai dalkar chodata maze se chodata
tha, tab chudai ke vakhat Didi ki choot se pichak pichak ki awaz ati
thi, jise sun kar koi bhi utejit hokar chodane ke live betab ho jayega
aur apana maan bhi chudai ke liya tarasane lagata tha.

Choti nay bhari behan ko razi kia

First of all i want to interduce myself I am Farhan
aur sargodha ka rhaney walla hoon merry doo sisters
hain aur mein apni choti bhan kay saath sex ker chukka
hoon.
Aik saal tak main aur mary choty bhan jab bhi moqa
milta tha sex kertay thay.phir main jab 22 saal ka
huwa too UK aa gia aur hamara sex ka talooq khtam ho
gia.Lekin jab main khuch arsay kay baad wapis Pakistan
gia too mainay apni choti bhan say kaha kay kia khial
ha kyon na kuch enjoyment ho.too woh jo kafi arsay say
bhan bhai kay pyar say mahroom thee man gayee aur main
raat ka intzar kar nay laga.Raat ko jab ghari neend
soo gay too woh maray kamray main aa gayee aur hum
batain ker nay lagay.too main nay uss say poocha kay
bhari baji gin ka name Afshan tha sex kay lia kasee
hain too woh kahnay lagi kay app nay kai martaba iss
ka ziker kia ha aur saira jo kay mary choti bhan ha
kahnay lagi kay mainay uss ko sub kuch bata dia ha
kay tum aur main kia kartay rehay hain.Then i was in
shock mainay ussay poocha kay uss ka kia reply tha too
saira kehanay lagi kay woh bhi abhi tak iss lazat say
maroom ha woh bachari 27 saal key ho gayi ha lekin
abhi tak virgin ha aur hot bhi kion kay bhai app too
jantay hain kay sex too her insaan key zarorat ha.Phir
saira kehnay lagi kay jab uss ko pata chala kay main
aur app yeh sab kuch kertay hain too woh bohut naraz
howee phir jab uss ko mainay batia ka agar yehi kuch
hum boyfriend say karain too badnami ka bhi too dar ha
to woh kuch sooch main per gai aur akhair kar man
gayi.Kay abb jab bhi app Uk say aao gay too woh bhi
iss ko enjoy kerna chati ha.then i asked her ka kia
woh bhi soo gayi ha too woh kehnay lagi kay nahi too
mainay uss ko kaha kay ja ker uss ko bhi maray kamray
main la aao ajj hum teeno bhan bhai aik doosray ko
khoob pyar kerain gay to woh foran chali gayi aur kuch
dair kay baad mary choti bhan aur bhari maray room
main theen aur donoo bhanain bhot khubsoorat lag rahi
theen.Main iss doran aik tablet viagra key kaha chuka
tha aur foreplay kay liay ready tha.Lakin samajh main
nahi aa raha tha kay kasay shuroo karoon Too yeh
mushkil bhi mery choti bhan saira nay hal ker dee aur
bhari bhan Afshan ko khanay lagi kay main aur bhai
shuroo kartay hain tum filhal sirf dehkoo.phir main
aur saira aik dojay ko choomnay lagay aur phir main
nay apnay hont saira kay honton rakhay phir uss nay
apna moun khola aur mary kisses ka jawab bari garam
joshi say denay lagi aur phir mainay apni zuban uss
kay moun main daal dee.aur woh mary zuban ko choosnay
lagi iss doran mera aik hath uss kay boobs per tha aur
doosra hath uss kay ballon(hair) main tha abb woh ful
hot thee aur uss key sansain teez ho gayian theen aur
afshan hum dono ko baray goor say dekh rahi thee hum
maine saira ko kaha kay abb tum apni kameez uttar do
to woh ksee randi key tarha mery har baat maan rahi
thee maine uss key kameez utarnay main uss key madad
key abb woh apnay pink color kay bra main thee aur uss
kay baray boobs bahir anay ko ready thay lekin abhi
tak mainay uss kay boobs ko bra key qad say azad nahi
kia tha kion kay mujh ko boobs bra main he achay
lagtay hain.abb hamari bhari bhan bhi yeh sab kuch
bhari harat say dakh rahi thee aur apnay boobs per
hath phair rahi thee jab mery choti bhan key nazar
afshan per phari too woh kuch sarminda ho gayee too
main bola kay hum sab bhan bhai hain iss main
sharminda honay walli koi baat nahi aur mainay kaha
kay aur mazay key baat too yeh ha kay iss main koi
badnami ka dar bhi nahi ha too woh kuch relax ho gayee
...abb mainey apni choti bhan ka left side wala mamma
bra say bahir nikala aur uss ko choosnay laga uss kay
nipple ka rang light brown tha aur woh errect tha
mainay uss kay nipple ko halka halka kata too woh boht
hot ho gayee aur lambhi lambhi sansainay lenay lagi
aur mujh say kehnay lagi bhi abb aur na tarpaioa abb
jaldi say apni choti bhan key aag bhuja doo kion kay
mein aik lambay arsay say tumhara intezar ker rahi
hoon .Too mein bola ka kay meri pyari bhan abhi kuch
aram say abhi tumhari garmi khatam kerta hoon kuch
sabar ker lo.Phir menay apni shirt uttar dee.aur woh
maray seenay ko chatnay lagi aur phir menay uss ki
shalwar uttar dee abb woh aik ajeeb say manzar mein
thee aik boob bra say bhair tha aur doosra andar aur
uss ki phudi uss kay choti see panty mein geelee ho
rahi thee phir mein uss key panty kay ooper say hee
uss ki pussy per hath pharnay laga aur uss kay moun
say aaaaaaaaahhhhhhh ooooooohhhhh ki awzain aa rahi
theen phir meinay apnee pant uttar dee aur maray lund
jo kay bohat sakht ho raha tha maray underwear say
bahir anay ki kosish ker raha tha lekin abhi menay uss
ko andar he rakha.Aur apni choti bhan ki panty ko
uttar dia abb meray samnay mery choti bhan key woh
phudi thee jis ko main aik sal kay baad dakh raha tha
lakin shukar ha kay woh abhi tak phudi he thee phuda
nahi bana tha abb mein uss key phudi ko apni zuban say
chatnay laga aur khabi khabi apni zuban uss kay
clitoris jis ko punjabi mein cholla kahtay hain per
pharnay laga aur woh siskian bharnay lagi aur kahnay
lagi bhai apnni chotii bahna ko abb kuch ho raha ha
too mein aur taiz ho gia aur uss nay maray underwear
ko uttar dia aur meray lund ko pakar ker muth marnay
lagi hamari nazar apni bhari bhan per pari too hum yeh
dekh ker haran rah gay ka uss nay apni kameez uttar
dee the aur apnay black color kay bra mein thee aur
uss ka aik hath uss key shalwar mein that aur doosra
uss kay boobs per tha too meinay uss ko apnay paas
bulla lia aur apni choti bhan ko kaha kay tum carpit
per mery tangoon main bath ker iss ko chooso too woh
foran asa he kernay lagi aur mein apni bhari bhan kay
sath kisses mein masroof ho gaya.aur uss say batein
kernay laga udhar doosri taraf hamari choti bhan kseey
expert key tahran suking ker rahi thee.Too hamari
bhari bhan yeh sab kuch dakh ker haran thee meinay uss
say poocha kay tumhara fig kia ha too woh pehlay too
sharmai phir choti bhan kehnay lagi kay tum ko
shamanay key koi zaroorat nahi ha apna bhai ha too woh
batanay lagi kay maray boobs ka size 36d ha jab main
nay uss key waist pochee too woh kehnay lagi kay yeh
30 ha aur jab mainay poccha key hips ka size kia ha to
kehnay lagi kay yeh 34 hain too mainay kaha kay tum
too mery dream girl ho too choti boli kay mein naraz
ho jaon gee too menay uss ko bhi aur pyar kia abb mein
apni bhari bhan say khul ker batain kernay laga aur
choti bhan maray lund ko lollipop ki tara choos rahi
thee.Minay apni bhari bhan say poocha kay saira kay
moun mein kia ha too woh kahnay lagi kay app ka tool
ha.Too meinay poocha kay kia tum ko iss tool ka naam
pata ha too woh phir sharma gayi too menay uss ko kaha
kay agar tum sharmati rahoo gi too kuch maza nahi pao
gi.too woh kehnay lagi kay tum questions he asay
kartay ho too meinay phir kaha kay iss say bohat mazza
atta ha chalo abb bata bhi doo na kay iss koo kia
khatay hain too woh ankhain band ker kay khanay lagi
kay iss ko lun kahtay hain aur phir meinay uss ki
shalwar uttar dee woh black color key panty mein thee
jo kay kuch wet thee meinay uss ki panty bhi uttar dee
aur uss ki phudi ki taraf ishara ker kay uss say
poocha kay iss ko kia kahtay hain too woh kehnay lagi
iss ko pussy kehtay hain too mein bola kay apni
language main bataoo too woh kehnay lagi iss ko phudi
kehtay hain too chotay wali kehnay lagi kay abb mery
phudi ki aag bhuja do too meinay phir kaha kay kuch
sabar ker too woh kehnay lagi jasay app ki marzi bhai
phir mainay apni bhari bhan ki phudi ko chatna shuroo
ker dia aur chotay wali maray lund ko choos rahi thee
abb bhari bhan kafi garam ho chuki thee abb meinay
choti wali ko apnay samnay lita dia aur bhari wali ko
kaha kay kia tum lound ko choopa lagoo gee to woh
kehnay lagi kion nahi lekin kehnay lagi kay pehlay
kahbi nahi kia too chotay wali boli kay mein batta
dati hoon phir woh uss ko batanay lagi kay pehlay iss
ko hath mein pakar ker iss ki cap jis ko topa kehtay
hain uss per zuban pahroo phir iss ko ahista ahista
moun mein lay ker lollipop ki tarha chooso.Too woh
bilkul wasay he kernay lagi aur mein aik aur dunia
mein tha kion kay aik taraf mery bhari bhan apnay
chotay bhai ka lund choos rahi thee too doosri taraf
bhara bhai apni choti bhan ki phudi ko chaat raha tha
aur woh dono sexy awzain nikkal rahi theen
aaaaaahhhhhh ooooooohhhhhhh uuuuuuufffffff kia mazza
tha .abb meinay kaha kay abb bohat ho gia ha abb tum
dono ki phudi ko lund ki zaroorat ha lekin tum dono
mein say pehlay kon iss ko lay ga too chotay wali boli
kay pahla haq choti ka ha too meiny kaha teekh ha aur
apni bhari bhan say pocha too woh kehnay lagi teekh ha
aur menay uss ko bed per lata dia aur uss ki tangoon
ko utha ker apnay shoulders per rakha aur uss ki phudi
per apnay lund ka topa opper nechay pharnay lag too
woh tarap ker boli bhai abb aur matt tarpao aur iss
ki aag khtam ker do.too mein kehnay laga kay bas abb
tiar ho jao aur meinay aik jhatkay say apna adha lund
uss kay under uttar dia aur uss key ankhain bahir aa
giyian aur woh dard ko bardashat ker giy aur sexy
awazain nikal nay lagi meinay apni bhari bhan ko kaha
kay tum choti kay moun kay ooper apni phudi ko lay jao
aur mery choti bhan afshan ki phudi ko chatnay lagi
aur menay baqi ka adha lund bhi uss ki phudi mein dall
dia aur ahista ahista apni raftar taz ker di.aur mery
choti bhan abb kisi randi key tahra moun say awazain
nikal nay lagi chod dalo apni bhan bhan chod aur woh
bhari ko bhi kehnay lagi kay tum bhi randi niklee jab
meinay iss kisam ki batain suni too meinay apni speed
aur taz ker di lekin phir mein kuch dair mein iss
position say thak gia too woh bhi kehnay lagi kay bhai
mujh ko too doggy style bohat passand ha too meinay
kaha kay phir kia masla ha chaloo mery bhan abb tugh
ko kuttia bana ker chod ta hoon too woh foran doggy
style mein aa gayi aur mein uss ko peechay say chodnay
laga aur mery bhari bhan meray peechay aa ker maray
sath chimat gae.aur mein apni choti bhan ko kisee
kutay kee tahra chod raha tha aur mein nay uss say
pocha who is king?Too woh kehnay lagi you are a king
fuck me hard your majesty.aur phir uss ki awaz aur taz
ho gayi aur woh orgasim kay qareeb thee aur kahay rahi
thee fuck me hard chod dalo aur taz aur phir meinay
uss ka love juice apnay loray per feel kia aur kaha
kay abb too afshan ki bari ha tum kuch abb rest ker lo
too woh kehnay lagi jaisay app ki marzee.Phir meinay
apni bhari bhan ko bed per lata dia aur chotay wali
mujh ko kehnay lagi kay iss ko aram say kerna too
meinay kaha kay tum bayfikar ho jao aur woh phir uss
ko samjahnay lagi kay kuch takleef ho gee lakin koi
maslay ki baat nahi too meinay uss ko kaha kay tum
jitnee tangon ko open ker sakti ho kero aur woh meray
kehnay kay mutabiq kernay lagi aur meinay apna lund
uss ki phudi kay ooper rakh dia aur apni choti bhan ko
isara ker dia aur choti nay apnay hont bhari bhan kay
honton per rakh diay aur meinay aik jhatkay say apna
toppa uss ki phudi mein daal dia aur woh dard ko
bardashat ker gaee phir meinay aik aur jhatka mara aur
mera adha lund apni bhari saggi bhan ki phudi mein tha
aur woh cheekh utthi lekin choti nay position ko kaboo
mein ker lia aur mein kuch time kay liay aram say para
raha jab afshan ki takleef kuch kam huwee too meinay
aik aur jhatka mara aur abb mera pura lund uss ki
phudi mein tha aur woh tarap rahi thee lekin choti
wali nay apna kam jari rakha aur kuch dair kay baad
sab kuch normal ho gia aur mein ahista ahista appni
bhari bhan ko chodnay laga aur woh bhi neechay say hil
hil ker response denay lagi aur phir khud he kehnay
lagi yeh doggy style kia ha mujh ko bhi bataoo.Too
meinay uss ko kaha bhari baji ka jo hukam ho too hum
teeno hasnay lagay.phir mery bhari bhan nay aik slut
ki tarha doggy style main aa gayi aur mein uss ko
peechay say chodnay laga aur woh apnay pehlay orgasm
kay qareeb ponch gai aur phir kehnay lagi farhan tez
kero aur tez kero 27 sal say piasi hoon chod dalo mein
tumhari apni bhan hoon bhan bhai mein kia sharam chod
dalo yeh phudi tumhari ha iss ko phuda bana dalo aur
saira hasnay lagi aur kehnay lagi kay aik aur position
try kero too woh kehnay lagi kay farhan tum bed per
seeday lait jao aur mein seedha lait gia aur woh
afshan ko kehnay lagi kay tum bhai kay lund per beth
ker iss ko apni phudi mein lo too woo bilkul wasey hee
kernay lagi aur ahista ahista mera sara lund mery
bhari bhan ki choot mein chala gia aur woh ooper
neechay honay lagi aur mein bhi uss ka sath denay laga
aur phir meinay apney dono hath uss kay hips kay
neechay rakh diay aur uss ko ooper neechay honay mein
madad denay laga phir ussnay apni speed taz ker dee
aur mein bhi chotnay wala tha aur meinay uss say
poocha too woh bhi kehnay lagi kay woh bhi chotnay
wali ha phir hum dono aik saath discharge ho paray aur
chatay wali hum dono key mony ko chatnay lagi.phir hum
teeno bhan bhai aik doosray say lipat ker bed per lait
paray aur aik doosray per hasnay lagay
umeed karta hoon kay app sab ko yeh sacha waqia
passand aay ga lekin meinay aur mery choti bhan nay
mil ker kaisay apni bhari bhan ko chodai kay lia razi
kia.phir mein app ko battaon ga kay kasay meinay apni
sisters ki madad say apni ami ko razi kia.
mujhay app ki e mails ka intazar ha

Meri Bivi Ki Saheli

Hello friends I m
rahul again from pune so here I write a story of my wifeАавтТаТ╣s saheli.

Meri wife ki saheli sonia Mumbai se hamare ghar ayi thi for a week.

Hamane ek din pura sher safata kiya raat kokhane ke baad bache so gaye
aur hum teen gape marne lage phir bivi ne hall me hi teen gadi laga di
bate karate karate bivi to so gaye. Phir mai aur sonia bate karne lage.
Bate karate karate wo sex ki baat per aa gayi aur maine ignore kiya to
bhi usne continue wohi bate chalu rakhi. Usne night gown pahena tha joki
pura transperant tha. Phir usne uska top thoda kiche kiya jisase uska
cleavlage clear muje dhike. Use dhekar mere paint me hulchul hone lagi.

Bate karate karate raat bahut ho chuki thi. Mai apne kamre me akar so
gaya. Wo sohi nahi thi aur darwazay main khari mujay dekh rahi thi,
lakin chup thi, jab meri aakh khuli to unsay kaha bade beraham hi jiju.
Itni sexy saali apko hint de rahi hai aur app hai ki beraham ki tarah so
gaye. Chalo na jiju aaj kuch maja karate hai

Sonia mere lund ko dekhti rahe mere paas aayi aur mere lund ko pakad ker
boli ki kitna mota lund he itna to mere pati ka bhi nahi. Ye dekh ker
mere himmat badi aur kehne laga ye lund aapke liye he. Sonia mere taraf
aayi aur mujhe kiss karne lagi aur me bhi unka sath dene laga. Lund ko
kas kar pakare hue wo apna hath lund ke jar tak le gayee jisse supara
bahar a gaya. Supare ki size aur akar dekh kar wo bahut hairan ho gayee.
АавтТаТ╝Baba kahan chupa rakha tha itne dinАавтТаТ╜ unhone pucha. Maine kaha, АавтТаТ╝eheen
to tha tumhare samne lekin tumne dhyan nahee diya. Sonia bole, АавтТаТ╝mujhe
kya pata tha ki tumhara itna bara hoga,.АавтТаТ╜ Mujhe unki bindas bole par
ascharya hua jab unhone АавтТаТ╝lauraАавтТаТ╜ kaha aur sath hi me bara maza aya. Wo
mere lund ko apne hath me lekar kinch rahee thee aur kas kar daba rahee
thee. Phir usne apna night gown apni kamar ke upar utha liya aur mere
tane hue lund ko apni jangho ke bich le kar ragarne lagee. Wo meri taraf
karbat le kar let gayee takee mere lund ko theekh tarah se pakar sake.
Unki chunchee mere munh ke bilkul pas thee aur mai unhe kas kas kar daba
raha tha.

Achanak unhone apni ek chunchee mere munh me thelte hue kaha, АавтТаТ╝chuso
inko munh me lekar.АавтТаТ╜ Maine inki left chunchee apne munh me bhar liya aur
jor jor se chusne laga. Thore der ke liye maine unki chunchee ko munh
se nikala aur bola, АавтТаТ╝mai humesha tumhare blouse me kasi chunchee ko
dekhta tha aur hairan hota tha. Inko chune ki bahut icchha hotee thee
aur dil karta tha ki inhe munh me lekar chusu aur inka rus peeun. Par
darta tha pata nahee tum kya socho aur kanhee mujhse naraz na ho jao.
Tum nahee jantee ki tumne mujhe aur mere lund ko kitna pareshan kiya
hai?АавтТаТ╜ АавтТаТ╝Acchha to aaj apni tamanna puri kar lo, jee bhar kar dabao, chuso
aur maze lo; mai to aaj puri ki puri tumharee hun jaisa Chahe waisa hi
karoaur app bhabhi kyu bol rahe hoАавтТаТ╜ bhabhi ne kaha. Maine kaha bhabhi
bolne me muje maja aata hai Phir kaya tha, bhabhi ki hari jhandee pakar
mai yuy para bhabhi ki chunchee par. Meri jeev unke kare nipple ko
mahasus kar rahee thee. Maine apni jeev bhabhi ke uthe hue kare nipple
par ghumaya. Maine dono anaron ko kas ke pakare hue tha aur bari bari se
unhe chus raha tha. Mai aise kas kar chuncheeon ko daba raha tha jaise
ki unka pura ka pura rus nichor lunga. Bhabhi bhi pura sath de rahee
thee. Unke muhh se АавтТаТ╝oh! Oh! Ah! Ce, ce! Ki awaj nikal rahee thee. Mujhse
puri taraf se sate hue wo mere lund ko buri tarah se masal rahee thee
aur maror rahee thee. Unhone apni left tang ko mere kagh ke upar chara
diya aur mere lund ko ko apni jagho ke bich rakh liya. Mujhe unki jangho
ke bich ek mulayam reshmi ehsas hua. Eh unki choot thee. Bhabhe ne
panty nahee pahan rakhee thee aur mera lund ka supara unki jhantoo me
ghum raha tha. Mera sabra ka bandh tut raha tha. Mai bhabhi se bola,
АавтТаТ╝bhabhi mujhe kuch ho raha aur mai apne ape me nahee hun, please mujhe
batao mai kya karon?АавтТаТ╜ Bhabhi bole, АавтТаТ╝tumne kabhi wife ke siway kisi
larkee ko choda hai aaj tak?АавтТаТ╜ Maine bola, АавтТаТ╝nahee.АавтТаТ╜ Kitne dukh ki bat
hai. Koi bhi larkee isse dekh kar kaise mana kar saktee hai. Mai kya
bolta. Mere munh me koi shabd nahee the. Mai chupchap unke chere ko
dekhte hue chunchee maslta raha. Unhone apna munh mere munh se bilkul
sata diya aur phusphusa kar bolee, АавтТаТ╝apni bhabhi ko chodoge?АавтТаТ╣тТаТ╝Ka ka ka
kyon naheeАавтТаТ╜ mai bari muskil se kaha paya. Mera gala such raha tha. Wo
bare madak andaz me muskura di aur mere lund ko azad karte hue bole,
АавтТаТ╝theek hai, lagata hai apne anari dewar raja ko mujhe hi sab kuch
sikhana parega. Par guru dakhshina pure man se dena.

sonia ab puri tarah nangee ho kar mere samne chit pari hui thee. Aur
apni tango ko faila diya aur mujhe reshmi jhanto ke jangal ke bich chupi
hue unki raseele gulabee choot ka nazara dekhne ko mila. Night lamp ki
halkee roshni me chamakte hue nage jism ko ko dekhkar mai uttejit ho
gaya aur mera lund mare khushi ke jhumne laga. Bhabhi ne ab mujhse apne
upar charne ko kaha. Mai turant unke upar let gaya aur unki chunchee ko
dabate hue unke raseele hont chusne laga. Bhabhi ne bhi mujhe kas kar
apne alingan me kas kar jakar liya aur chumma ka jawab dete hue mere
munh me apni jeev thel diya. Hai kya swadist aur raseele jeev thee. Mai
bhi unki jeev ko jor shor se chusne laga. Humara chumma pahale pyar ke
sath halke me tha aur phir pure josh ke sath.Kuch der tak to hum aise hi
chipke rahe, phir mai apne hont bhabhi ki nazuk gallon par ragar ragar
kar chumne laga.

Phir bhabhi ne meri pith par se hath upar la kar mera sar pakar liya aur
use neeche ki taraf thela. Mai apne honth unke honto se unki thodi par
laya aur kandho ko chumta hua chunchee par pahuncha. Mai ek bar phir
unki chunchee ko masalta hua aur khelta hua katne aur chusne laga.
Unhone badan ke nichle hisse ko mere badan ke neeche se nikal liya aur
humaree tangee ek-dusre se door ho gaye. Apne dayen hath se wo mera lund
pakar kar use mutthee me bandh kar sahalane lagee aur apne bayen hath
se mera dahina hath pakar kar apni tangoo ke bich le gayee. Jaise hi
mera hath unki choot par pahuncha unhone apni choot ke dane ko upar se
ragar diya. Samajhdar ko ishara kafi tha. Mai unke chunchee ko chusta
Hua unki choot ko ragane laga. АавтТаТ╝Baba apni unglee andar dalo na?АавтТаТ╜ Kahati
hue bhabhi ne mera unglee apni choot ke munh par daba diya. Maine apni
unglee unki choot ke darar me ghusa diya aur wo puri tarah andar chalee
gaye. Jaise jaise maine unki choot ke andar muaina karte mera maza barta
gaya. Jaise hi mera unglee unke choot ke dane se takraya unhone jor se
siskari le kar apni jangho ko kas kar band kar liya aur chuta utha utha
kar mere hath ko chodne lagee.

Unki choot se pani baha raha tha. Thori der bad tak aise hi maza lene ke
bad maine apni unglee unki choot se bahar nikal liya aur sidha ho kar
unke upar let gaya. Bhabhi ne apni tange faila di aur mere farfarate hue
lund ko pakar kar supara choot ke muhane par rakh liya. Unki jhanto ka
sparsh mujhe pagal bana raha tha, phir bhabhi ne humse bole, АавтТаТ╝ab apna
laura meri bur me ghusao, pyar se ghuserna naheeto mujhe dard hoga,
ahhhhh!АавтТаТ╜ Mai kaynki nausikhiya tha isiliye shuru shuru me mujhe apna
lund unki tight choot me ghusane me kafi pareshani hue. Mai jab jor laga
kar lund andar thelna chaha to unhe dard bhi hua. Lekin pahale se
unglee se chudwa kar unki choot kafi gilee ho gaye thee. Bhabhi bhi hath
se lund ko nishane par laga kar rasta dikha rahee thee aur arsta milte
hi mera ek hi dhakke me supara andar chala gaya. Isse pahale ki bhabhi
sambhle ya asan badale, maine dusra dhakka lagaya aur pura ka pura lund
makhhan jaise choot ki jannat me dakhil ho gaya. Bhabhi chillaii, АавтТаТ╝uiiii
iiiiiii iiiii maaaaaa uhuhuhhhhh oh Baba, aise hi kuch der hilna dulna
nahee, hi! Bara jaleem hai tumhara lund. Mar hi dala mujhe tumne jiju.АавтТаТ╜
Bhabhe ko kafi dard ho raha lagta hai.

Paheli bar jo itna mota aur lumba lund unke bur me ghusa tha. Mai apna
lund unki choot me ghusa kar chup chap para tha. Bhabhi ki choot pharak
rahee thee aur andar hi andar mere laure ko masal rahee thee. Unki uthi
uthi chunchean kafi tezi se upar neeche ho rahe thee. Maine hath barha
kar dono chunchee ko pakar liya aur munh me lekar chusne laga. Bhabhi ko
kuch rahat mili aur unhone kamar hilani shuru kar dii.Bhabhi mujhse
bole, АавтТаТ╝Baba shuru karo, chodo mujhe. Lelo maza jawanee ka mere rajjjja,АавтТаТ╜
aur apni gand hilane lagee. Maine karna shuru kiya aur mera lund dhira
dhire unki choot me andar-bahar hone laga. Phir bhabhi ne speed barha
kar karne ko kaha. Maine apni speed barha dee aue tazee se lund
andar-bahar karne laga. Bhabhi ko puri mastee a rahee thee aur wo neeche
se kamar utha utha kar har shot ka jawab dene lagee. Lekin jayada speed
hone se bar bar mera lund bahar nikal jata. Isse chudai ka silsila tut
jata. Akhir bhabhi se raha nahee gaya aur karwat le kar mujhe apne upar
se utar diya aur mujhko chit leta kar mere upar char gayee.

Apni jangho ko faila kar bagal kar ke apne gaddedar chutar rakhkar baith
gayee. Unki choot mere lund par thee aur hath meri kamar ko pakare hue
thee aur bole, АавтТаТ╝mai dikhatee hun ki kaise chodte hai,АавтТаТ╜ aur mere upar let
kar dhakka lagaya. Mera lund ghap se choot ke andar dakhil ho gaya.
Bhabhi ne apni raseeli chunchee meri chatee par ragarte hue apne gulabee
hont mere hont par rakh diya aur mere munh me jeev thel diya. Phir
bhabhi ne maze se kamar hila hila kar shot lagana shuru kiya. Bare kas
kas kar shot laga rahee thee meri pyari bhabhi. Choot mere lund ko apne
me samaye hue tezee se upar neeche ho rahee thee. Mujhe lag raha tha ki
mai jannat pahunch gaya hun. Ab position ultee ho gayee thee. Bhabhi
mano mard thee jo ki apni mashuka ko kas kas kar chod raha tha. Jaise
jaise bhabhi ki mastee barh rahee thee unke shot bhi tez hote ja rahe
the. Ab bhabhi mere upar mere kandho ko pakar lar ghutne ke bal baith
gayee aur jor jor se kamr hila kar lund ko tezee se andar-bahar lene
lagee. Unka sara badan hil raha tha aur sanse tez tez chal rahee thee.
Bhabhi ki chuncheea tezi se upar neeche ho rahee thee. Mujhse raha nahee
gaya aur hath barha kar dono chunchee ko pakar liya aur jor jor se
masalne laga. Bhabhi ek sadhe hue khilari ki tarah kaman apne haton me
liye hue yhee aur kas kas kar shot laga rahee thee.

Jaise jaise wo jharne ke kareeb a rahee thee unki raftar barhti ja rahee
thee. Kamre me phach phach ki awaj gunj rahee thee. Jab unki sans phul
gayee to khud neeche akar mujhe apne upar kinch liya aur tango ko faila
kar upar utha liya aur bole, АавтТаТ╝mai thak gayee mere rajjjja, ab tum morcha
sambhaloooo.АавтТаТ╜Mai jhat unki jangho ke bich baith gaya aur nishana laga
kar jhatke se lund andar dal diya aur unke upar let kar danadan shot
lagane laga. Bhabhi ne apni tang ko meri kamar par rakh kar mujhe jakar
liya aur jor jor se chutar utha utha kar chudai me sath dene lagee. Mai
bhi ab utna anaaree nahee raha aur unki chunchee ko masalte hue thaka
thak shot laga raha tha. Kamara humaree chudai ki awaj se bhara para
tha. Bhabhi apni kamar hila kar chutar utha utha kar chuda rahee thee
aur bole ja rahee thee, АавтТаТ╝ahhh aaahhhhh unhhhh ooohhhh oooohhhhh haaaaaan
haaaaai meeeere rajjjjja, maaaaaaar gayyyyyye reeeee, lalllllla
choooood re choooood. Uiiiiiiii meeeeeeriiiii maaaaa, phaaaaaaat
gaaaaaayeeee reeeeee aaaaaaj to meri choot. Meeeeera to duuuum nikkkkkal
tuuuuune toooo aaaaj. Baraaaaa jaaaaaleeem haaaaaire tuuuumhaaaaaara
laura, ekduuuum maheeeen massssssala peeeeess diyyyyya reeeeee.АавтТаТ╜ Mai bhi
bol raha tha, АавтТаТ╝leeeee meriiiii raniiii, leeee leeeee mera laura
apniiiii okhleeeee meeeee. Baraaaaa tarpayyyyyya hai tuneeee mujheeee.
Leeeee leeee, leeee meriiiii bhabhiiiii yeh lund abbbbb teraaaa hiiii
hai. Ahhhhhh! Uhhhhhhhh kya jannat ka mazaaaaa sikhayaaaaa tuneeeee.

Mai to teraaaaa gulam hoooooo gayaaaa.АавтТаТ╜Bhabhi gand uchal uchal kar mera
lund apne choot me le rahee thee aur mai bhi pure josh ke sath umkee
chuncheon ko masal masal kar apni bhabhi ko chode ja raha tha. Bhabhi
mujhko lalkar kar kahati, lagao shot mere rajaАавтТаТ╜, aur mai jawab deta,
АавтТаТ╝yeh le meri rani, le le apnichoot meАавтТаТ╜. АавтТаТ╝Jara aur jor se sarkao apna
lund meri choot me mere rajaАавтТаТ╜, АавтТаТ╝yeh le meri rani, yeh lund to tere liye
hi hai.АавтТаТ╜ АавтТаТ╝Dekho rajjjja meri choot to tere lund ki diwanee ho gayee, aur
jor se aur jor se aaaaeeeeeeeee mere rajjjjjjja. Mai gayeeeeeeeeeee
reeee,АавтТаТ╜ kahate hue meri bhabhi ne mujhko kas kar apni bahon me jakar
liya aur unki choot ne jwalamukhi ka lava chor diya. Ab tak mera bhi
lund pani chorne wala tha aur mai bola, АавтТаТ╝mai bhi ayaaaaaa meri jaaaaan,АавтТаТ╜
aur mene bhi apna lund ka pani chor diya aur mai hafte hue unki
chunchee par sir rakh kar kas ke chipk kar let gaya. Yeh meri pahali
chudai thee. Isiliye mujhe kafi thakan mahasus ho rahee thee. Mai bhabhi
ke sine par sar rakh kar so gaya. Bhabhi bhi ek hath se mere sir ko
dhire dhire se sahalate hue dusre hath se meri pith sahala rahee thee.

Kuch der bad hosh aya to maine bhabhi ke rasele honton ke chumban lekar
unhe jagaya. Bhabhi ne karwat lekar mujhe apne upar se hataya aur mujhe
apni bahon me kas kar kan me phus-phusa kar boli, АавтТаТ╝Baba tumne to kamal
kar diya, kya gajab ka takat hai tumhare lund me.АавтТаТ╜ Maine utter diya,
АавтТаТ╝kamal to apne kar diya hai bhabhi, ajtak to mujhe malum hi nahee tha ki
apne lund ko kaise istimal kaise karna hai. Yeh to apki meherbani hai
jo ki aj mere lund ko apki choot ki sewa karne ka mauka mila.АавтТаТ╜ Abtak
mera lund unki choot ke bahar jhanto ke jangal me ragar mar raha tha.
Bhabhi ne apni mulayam hathelion me mera lund ko pakar kar sahalana
shuru kiya. Unki unglee mere andoon se khel rahi thee. Unki najuk
unglion ke sparsh pakar mera lund bhi jag gaya aur ek angraee lekar
bhabhi ki choot par thokar marne laga. Bhabhi ne kas kar mera lund ko
kaid kar liya aur boli, АавтТаТ╝bahut jan tumhare lund me, dekho phir se
phar-pharane laga, ab mai isko chorungee.АавтТаТ╜ Hum dono agal bagal lete hue
the. Bhabhi ne mujhko chit leta diya, aur meri tang par apni tang chara
chara kar lund ko hath se umethene lagee. Sath hi sath bhabhi apni kamar
hilate hue apni jhant aur choot meri jangh par ragarne lagee.

Unki choot pichlee chudai se abhitak gili thee aur uska sparsh mujhe
pagal banae hue tha. Ab mujhse raha nahee gaya aur karwat lekar bhabhi
ki taraf munh karke let gaya. Unki chunchee ko munh me daba kar chuste
hue apni unglee choot me ghusa kar sahalane laga. Bhabhi ek siskari
lekar mujhse kas kar chipat gayee aur jor jor se lamar hilate hue meri
unglee se chudwane lagee. Apne hath se mere lund ko kas kar jor jor se
muth mar rahee thee. Mera lund pure josh me akar lohe ki tarah sakth ho
gaya tha. Ab bhabhi ko betabi had se jyada barh gayee thee aur kuhd chit
ho kar mujhe apne upar kinch liya. Mere lund ko pakar kar apni choot
par rakhtee hui bole, АавтТаТ╝aaoo mere raja, second round ho jaye. АавтТаТ╜Maine jhat
kamar utha kar dhakka diya aur mera lund unki choot ko chirta hua jar
tak dhans gaya. Bhabhi chiilh uthee aur bole, АавтТаТ╝jeeo mere raja, kya shot
mara. Ab mere sikhaye hue tareeke se shot par shot maro aur phar do meri
choot ko.АавтТаТ╜

Bhabhi ka adesh pa-kar mai dune josh me aa gaya aur unkee chunchee ko
pakar kar humach humach kar bhabhi ki choot me lund pelne laga. Unglee
ki chudai se bhabhi ki choot gili ho gayee thee aur mera Lund satasat
andar-bahar ho raha tha. Bhabhi neeche se kamar utha utha kar har shot
ka jawab pure josh ke sath de rahee thee. Bhabhi Aur mene Aise hi jab
time milta chudai kar lete aur hum dono ne bahut maze kiya

Thursday, October 1, 2009

jyoti meri Patni ki saheli (Story)

Main Dev hoo marrid 38 years 6"3" gora muscles wala aadmi hoo aur lagbhag 7 inch ka lumba aur 1.5 inch se mota CPU(Choot Processing Unit) ka maalik hoo.

us raat phone par jyoti ne bataya ki wo meri aur wife ke chudai sesson ki awajain sunkar anginti baar jhari thii aur kai baar mooli se apni choot chodi thi.
meri wife jab bathroom se bhahar nikal kar aayi to mera lund fir se tayyar ho raha thaa. meri wife meri ek hi chudai se bilkul past par jaati haii.
wo kehne lagi "jaanu tum khud meri choot ki halat dekhlo kitni laal ho rahi haii. Tumhara lund aisi mast chudai karta hai ki meri chut mai subhah tak jhanjhanat hoti rehti hai aur soojan rehti hai" please ab sone do.
par main kaha maan-ne wala tha kyonki mai ne jyoti se phone par baat jo kar li thi maine apni wife se kuch kaha nahi sirf itna kaha' janeman kal aur parso do din ki chutti hai' to aaj rat ka upyog chudai ke liye karte hai"
aisa kehte hue usko maine apne badan se chipka liya hum dono nange hi the to mere badan ki garmi uske sharir mai transfer hone lagi. aur mai uske kaan ke peeche lick kar raha thaa aur apne pair se uske pairo ke beech yani ki uski phooli hui choot(muniya) par.

wo kuch kasmasane lagi thi so maine uske mast mammo ko padkad kar sehlana aur dheere dheere sensations bhejna chaloo kar diyaa. mai intezaar kar raha tha ki kab uske muh se siii yaa aaaa ka moan nikle. aur isme usko jyada der nahi lagii....

jaise hi usne hiii siiiiii karaaa... maine usko dewaal se tikakar uske sharir par chummo ki jhari laga di uske sharir ke har hisse maathe par dono aankhon par kis , kaan par , nose par , grden ke peeche , gale mai , dono kandho par , arm pit mai , boobs ke kinaro (.) (.) par , nipple ke charo aur aerola par , dono boobs ke beech mai (.) (.), aur lick bhi saath mai.

wo keh rahi thi '' jannu mat tarphaoo meri choot sulagne lagi haii' mai ek haat se uski mast phooli hui choot ko masal bhi raha thaa mai seedhe uski choot ke paas pahuch gaya aur uski choot ke charo aur lick karne laga, usne apni dono taange faila rakhi thi aur mera sir apni choot par daba rahi thii.

meri wife jab garam hoti hai to chillati bhi bahut hai ' aree leee khaaja meri choot koo'' tere lund ne iski shakal bigad di hai' dekh kaisi jala kar kaali kar di hai is choot ko. jyoti meri choot ki shaadi ke pehle taarif kiya karti thii' kehti thi hiii ri teri choot kitni sundar aur gulabi hai. mere jiju tumhari choot chod-chod kar ise kaali kar denge aur itni chatenge ki tum unke muh mai hi jhar jaoogi. jyoti ne bilkul sahi kaha thaa...

sahi batao usko kaise pata ki tumko choot chatne mai maharat hasil haii.. mai bahut tezi se uski clit se lekar uski gaand ke ched tak apni jeev ghuma raha thaa uski choot kisi barsati naale ki trah paniya kar beh rahi thi.

meri wife se jab raha nahi gaya to usne mujhe dhakka diya aur jameen par gira diya aur mere tane hue laude (Munna) par toot padi. wo use aise choos rahi thi jaise sallon se bhooki ho. aur kuch der baad usne apni choot(muniya) ke muh par lund ki tip rakhi aur ek dum se lund par baith gai.

phach..... ki awaj ke saath mera poora lund uski muniya(choot) mai jar tak sama gaya . wo chilla pariii aaaaahhhhhh, ,,,, jal gaiiiii meri muniyaaaa,,, fat gaiiii reeeeeeee aur kuch der tak waise hi ruki rahi. fir dhere dhre apni gaand gol gol ghumate hue jaise koi screw kas rahi ho mera lund apni choot(muniya) ki gehraiyon mai mehsoos karne lagi. usko aisa karne mai bahut maja aata thaa. aur usse doona maja mujhe aane wala tha kyonki ab wo furious speed se chudwane wali thi aur strokes ki speed wo control kar rahi thii saath hi saath mere se appne mumme masalwa rahi thi aur mere ko jagh jagh noch rahi thi aur kiss kar rahi thii isse mere lund(muuna) ko bhi bahut maja aa raha tha. achanak usne apni speed bara di aur bakbakane lagi.

"are saale gaandu apni is randi bibi ko chor kar meri saheli jyoti par najar rakhta hai" uski muniya ke cheethde udana chata hai, pehle meri muniya se to nipat," wo jharne ke kareeb pahuch gyi thi aur joro se mere lund ki riding ka poora maja le rahi thii...

"haa lee siiiiii hiiiiiiiii chil gai meri muniyaaa haaa aur leeee are ghaav ho gaya re ......." aisi kuch bhi ai-sai baki jaa rahi thiii mai uske mamme bilkul jaise geele kapde nichodte hai wiase hi masal raha thaa. kuch hi der mai wo buri tarah se jhari aur waise hi mere se chipak gai. wo joro se haaf rahi thii mai uski peeth sehla raha tha aur neeche se dheere dheere dhakke bhi de raha thaa. usko bahut acha lag raha thaa. wo ab shaant ho gai thi aur gehre ghere saans lekar mere muuna ko apni muniya mai kase hue thi.

ahhhhhh jaanuuuuu apne munne ko meri muniya se alag mat karnaa..... hey bhagwaan aajki raat sabse lumbi raat kar dooo....... auurrr peleee janooo apne munna kooo mere galle tak le aaoooooooo.. .. hiiii siiiii bada hi mast munna haiii. isne kai chooton ka khoon piya haiii haiiiiii.. jyotiii tu na chudwana is laude se..... hiiiiii siiiiii bada jalim hallabi lauda haiiiiii aur iska naam ye munna rakhe haiiii...... . hiiiiii auur chodooo plzzzzz aurrr phaadooooooo. . hiiiiiiii maine usko jameen par litaya aur uski taango ko uske mammo se chipka diya aur phoora lund pel diyaa....

hiii jaaalimmm phaar diiiii...... are jyotiii koi to aaaooo bachaooooooo ........ aise chilla chilla ke chudwa rahi thiiii aur mera lund to aaj dugna mota aur lumba ho gaya tha yeh soch kar ki mere khwabon ki maalika meri ikloti pyari saali jyoti mere se chudwane ko tayyar ho gai haiiiii. isi josh mai aur joro se uski choot mai apna lund pel raha thaa joki uski choot ki aakri gehraii tak jaakar uski bacha daani ko dhakel rahha thaa...

hi mere raja aisa kab tak chodoge,,,,, tum to apne munna ko meri muniya ke muh mai ghusaye rahooooo hii aise pelte phaarte rahoooo.... maine thodi speed bara di thii.. jisse uski nangi peeth marval ke farsh par chipak kar aur uski choot se bhte hue paani ke karan pichar.. pichar ki awajain kar rahi thi aisi hi awaj uski choot se puchh fuckk fachaa fuch ki aa rahi thi.... mujhe bahut maja aa raha thaa..

meri wife ki choot mai na jaane kya jaadoo hai ki wo bachiyaan ko janam dene ke baad aur mere se 9 sallo se roj chudwane ke baad bhi dheele nahi hui thiii wo maintain kiye hue thii... main iska raaj usse kai baar pooch chuka thaa. wo har baar yeh keh kar taal deti " meri choot jab tak tight rahegi tum mere kabje mai rahoge jaanuuu' main tumko roj raat ko kisi kunwari choot jaisa hi maja doongi' aur wo apni baat par qyam thi. uski choot par mainainted jahntain rehti hti jaisi mujhe pasand hoti thi bilkul waise hi maintain kar ke rakhti thi aur choot ko roj "gulab jal" se jaroor dhoti thi jisse uski khoobsoorti bani rahe aur usme se pyaar ki khusboo aati rahe.

maine ab apni speed bara di thii aur wo bhi neeche se apni gaand uchaal uchaal kar chudwa rahi thi.. haa rajaa aur joro se..... thori aur takat lagoo shabashh aisie hiii aur joro seee.... bahut maja aaraha haiiii..... are is lund ko parde mai rakhna yadi kisi ko pata lag gaya to wo tumse chudwaye bina nahi reh sakegiii.... . are raja iske baare mai to jyoti ko to bilkul mat batanaaa.... .. haaa ajjj kal tum dono ka bahut nain-matkka chal raha haiiiii.... aur to aur usko phone par meri chudai ki baatain -awajain bhi sunai di ja rahi haiii lel......... leeeee aurr leee meri choot se to free ho le fir kisi aur ki choot dekhnaaa ab chodo joro seee phadooo meri choottt.... bahut baat karta haii chudai kam karta haii saale lund mai dum nahi bachi kyaa..... meri choot to chod nahi paya tarike se jyoti ki choot chodne ki ikchaa rakhta haiii chodddd.... iseeee yehh muniyaa kali kalooti kulbulaa rahi haiiii aur chood.
maine usko bola "mujhe jyoti ki choot dilaogi to chodungaa nahi to mai nikal raha hoooo....."

"are hiii jaalimmm siii aisa na karooo chodooo mujhee main tumko uskalooti ki choot ke saat ek chootgift mai doongii''' chodte rahoo aaj to raat bhaarr....

uske itna kehte hii maine apni speed toofiaani kar dii. main apna poora lund bahar kheech kar poora ka poora ek baar mai pel raha thaa. jaise hi mera munaa apni pyari kaali kaluti muniya ke ander jar tak pahuchta to meri bb joro se chillati hiii siiiiiiiii mar gaiii jaaliim.....

wo fir se ai-sai bakne lagi thi aur jharney ke kareeb thi yeha meri bhi ikcha jharney ki ho rahi thii..... so maine apni speed aur tez kar diiii is par wo bahut joro se jhar gaii aur mere neeche shitil pad gai idhar mai bhi jharna chata thaa aur hum dono ke badan passene main bheege hue thee. maine apni speed kam nahi ki uski kamar thaamii aur bhaka bhak dhake marta raha. uski choot mai jar tak lauda ghusa kar jhar gyaa. mere fawware se wo hiii huch huch kar rahi thii...... .....
main thak kar nidhal hokar apne munna ko uski kaali kalooti muniya ke muh me ghusaye hue uske uppar pada raha wo mere baalo mai apni ungliya fira rahi thi mai uski gardan mai chummi le raha thaa aur dono apni saansai samhalne mai lage hue the.. saans thami to maine dewaal ghari par nazar daali subha ke 3 baj rahe the.
saans to normal ho gai thi par mera lund abhi bhi kuch kada pan liye uski choot mai aaram kar raha thaa.. mai apne lund ko uski choot mai chaal raha taa.

wo boli " ab kya irada hai... ab nahi mai bahut thak chuki hoooo tumhara lund to thnda hone ke baad bhi meri choot bhare hue hai..."

maine usko gal par kiss kiya aur kaha " meri sweet sweet darling abhi tumhari choot ka abhishek baaki hai'

mujhe chudai ke baad peshaab lagti hai aur mujhe choot ke ander peshab karney mai maja bhi bahut aata hai to maine thora sa lund bahar kheecha aur peshaab karne laga.

meri peshaab ki dhaar bahut garam lagti hai uskoo.. isse wo "aahhhh yehhh kya kar diyaa... meri muniya tumhare paani se bhari hui thiii aur tumne ab mujhe pet tak bhar diya.... hi bhut gudgudi hoti haii ismaii.....
uski choot se meri peshaab aur mera lawa bhar nikalkar behne laga..
maine jaise hi apna lund bahar kheechaa to uski choot se fawwara nikal pada... usne badi rahat mehsoos kari. mere se chudane ke baad uski halat bahut kharab ho jaati hai aur usmai uthne ki himmat nahi hoti so maine usko apni baho mai uthaya aur bathroom le gaya . usko fars par lita diya aur bath tub ko garam pani se bharne laga.
maine kaha "abhi tum pehsaab mat karna..."
wife boli " aa mere raja mujhe pata hai tumko peshaab karti hui choot mai nahana aur dekhna acha lagta hai" ' par tum jaldi aao mujhe joro se peshaab aa rahi hai" meri thelli bhari hui hai' maine kaha do minit main farsh saaf kar ke aata hoo.

maine fatafat farsh saaf kiya aur baath room mai stool lekar pahuchaa. usko stool par baitha diya aur khud uski choot ke theek saamne baith gaya . jaise hi maine uski taange failakar usse kaha "shooot"
uski kaali kalooti choot se bahut tej aur garma garm dhaar nikal kar meri chaati se takrane lagii. main uski peshaab ki khusboo ka diwana thaa.
meri wife mere se kehne lagi" janam tumko ghin nahi lagti tum meri peshaab main nahate ho aur meri peshaab kari hui choot ko choomte aur chatte hoo"

' yehi to prem ras hai jo shaadi ke 9 saal baad bhi hum dono pati patni ki jagah premi premika bankar rehte hai" maine kaha

maine poocha " acha tum batao tumko kya meri peshaab pasand nahi hai"
" bahut pasand hai jaanu" wo boli....

tab bhar chuka tha maine usko paani se bhigoya aur uske sharir par sabun lagaya aur uske sharir ke achi tarah se maalish kari aur hum dono tum mai utar gaye.

nahakar bahar aaye to wo bahut fresh dikh rahi thi maine kaha " kaho jaanu kaisa lag raha hai..."

" 4 bajne ko hai subha ke aur tum pooch rahe hoo kaisa lag raha hai, are mai to tumko jindagi bhar kya har janam mai paana chahungi"

fir hum dono ne badam, kaju kismis aur rabdi khakar sone bed par aa gaye."

subha hum dono chutti hone ki wajah se 11-12 baje uthe the...

main fir se charge ho gaya tha kyonki aaj jyoti se mulakaat hone waali thi

subha fesh hokar, snan kar ke pooja paath kiya evam apni peth pooja ka intezaar karne laga. Har samay na jaane mujhe kis cheej ka intezaar tha. jisko meri wife ne bhaanp liya tha. wo mujhe cherte hue boli " kya jaanuu bade baichain dikh rahe hoo"

" Nahi kuch nahi, bas aise hi tumhara intezaar kar raha thaa kab tum aao aur meri peth pooja ho" maine hadbadate hue kaha

mai usse apni nazrain bachane aur apni baichaine chipani ki nakam koshish kar raha tha isko chipane ke liye maine tv on kar liya.

thodi hi der baad wo khana le kar aa gai. hum dono ne khana khaya. aur raat ko hui chudai ke baare mai charcha kari. wo keh rahi thi "meri muniya mai dard ho raha hai aur mujhe chalne mai taqleef ho rahi hai"

" jaan thora aaram karlo aur ho sake to barf se sikai kar lo" maine suggestion dete hue kaha.

mai ab bhahar nikalne ko baichain tha fatafat tayyar hua aur bahar nikal gaya . maine apni bike nikali aur jyoti ke ghar ke aas paas 2-3 chakkar laga dale. uske mohalle mai mere bahut saare jaan pehchaan ke log rehte the usi mohalle mai meri sasural bhi hai. isliye kisi ne meri harkat ko aur mere yun chakkar lagane ko dhyan se nahi dekha. mai jyoti ke darshan ko tadap raha tha.

maine deside kiya ki jyoti ke ghar ke bagal mai mere parichit ki doodh ke dairy hai waha baithunga waha se jyoti ke ghar ka baagicha bhi dikhta hai. Aaj mai badi besabri se jyoti ke bageche ki taraf baar baar dekh raha tha. jyoti ke ghar mai kabadi ka kaam hota tha aaj kuch bhi hulchal nahi deekh rahi thi. isi intizaar mai 2 ghante nikal gaye. maine socha chalo jyoti ko phone kiya jaye. maine apna cell bahar nikala hi tha ki meri muraad poori hone ki ghanti baj hi gai aur jyoti ka phone aa gaya .

" helloo. darling jiju kaise hoo" joti ne kaha.

" hi dear, theek hoo!! tumhare phone ka subha se besabri se intezaar kar raha tha" maine reply kiya.

" raat ko maja aaya. kitni baar apni choot ko jharaya tumne" maine poocha

' hi mere chodu raja raat ki to kuch mat poochoo abhi so kar uthi hoo" tatti jaane ki taayari kar rahi thi, socha pehle tumko phone kar loo" joti ne kaha.

" maine poocha aaj tumhare ghar koi hulchul nahi suna pad rahi" " koi nahi hai kya"..

" nahi darling koi nahi hai.... sab Bandakpur gaye hai darshan karne" jyoti boli.
" tum kyon nahi gai" maine poocha

" phir chudwata kaun tumhare is madmast lund se" maine bahahana kar diya ki mera period chalu ho gaya hai"

"to fir darwaja bhi nahi khola hai aaj to tumne" tumhara news paper bhi bhahar hi pada hua hai"

'lagta hai jiju tum mere darwaje khulne ke intezaar mai mere ghar ke saamne hi khada ho"

" haa yaar yeh tum apni bagal wali khidki khologi to mai tumko dekh sakoonga" jaise hi maine kaha wo samjh gai mai kaha hoo.

boli "gaadi liye hoo kya.." maine kaha " ha liya tha par yeha dairy mai ander park kar di hai" ab tum jaldi se darwaja kholoo.

main baat krte karte use darwaje ke paas chala gaya.usne jhat se door khol diya.
main jhat se ander ghuskar darwaja bolt kar diya. phir apni iklouti saali par nazar daali to mai behos hote hote bacha. aaj to wo poori "rati" lag rahi thi pink transparent gown ke ander bilkul nangi uski choot par halki si jhaantain saaf deekh rahi thi aur usske 36 d size ke bilkul gol mumme tane hue. mujh se control nahi hua aur main jhat se uski aur lapak pada aur usko apne seene mai bheech liya.

uske gown mai maamemeri chaati mai dab kar reh gaye. main usko yun hi chipkaye hue uski gardan ko aur kaan ke peeche lick kar raha tha aur apni taang se uski choot ragad raha tha apne ek haar se uske mumme marodne ki koshish kar raha tha aur doosre haat se uski peeth se lekar gaand tak sehla raha thaa. jyoti ke muh se aahhhh maaar daalaaa... dheereee dard hoo rahaa haiii siiiiii oommmmmmmmm jiiiijuuuuuuuuu main dinbhar tumhari hoooooo plzzzz abhi rukoooo.... aisa wo keh rahi thi
maine uske chere ko apni hatheliyon mai lekar ek tak uski aankhon mai dekhne laga aur ek dum uske mulayam gulabi aubhon ko apne autho mai kas kar choosne laga. deep kiss mai wo bhi mera saath dene lagi thii..
"jyoti i love u.... love u very much dear darling' main tumko us din jab pehli baar dekha tha tabhi se chodna chata taa" hiiiii aajj mujhe apne aap par yakin nahi ho raha haii

" jyoti boli raja tum hi nahi mai bhi tumse chudwana chahti thi" meri choot ki aag to tumhari bb yani ki meri saheli ne aur bhadka di jab usne apni chudai ki saari kahani bayan ki" jis din wo mujhe apni chudai ki baatai batati meri choot na jaane kitni baar tumhare lund ki photo imagine karke hi jhar jaati thi.

" ab chinta na karo darling tumko mera lund saakchaat chodega' ise tum apni choot mai apne sarir ke ander mehsoos kar sakogi" maine uska haat apne lund par jamate hue kaha

" hi rajaa kitna mota aur saktha garam hai" isse to chudane mai bahut maja aayegaa hiiii ommmmmm meri to choot jharne lagiiiiiiiiiii. ...
mai uski choot ko uske gown ke ooper se masalne laga taha jisse wo buri taraika se geeli ho gai thi.

"raja tum tv dekho tab tak mai fresh ho kar aati hoo" aisa kehte hue usne tv on kar diya.

maine usko apne haato mai lekar godi main utha liya aur uske ek mumme ko muh mai bhar liya aur joro se choosne laga gown ke ooper se hii......

"are ruko naaa jaanu mujhe tatti lag rahi hi joro kii fir aati hoo na tumhare paas' kehne lagi..

" maine kaha ek shart hai tumko tatti karane ki " maine kaha

" kaun si shart kaisi shart" jyoti boli

" tumko mere saamne hi tatti karni hogi" nahi to main tumko nahi chore wala " maine kaha. aur uske mumme ko aur nipple ko joro se choose balki kaatne sa laga..

" hiii aiiiiii mummiiii marr gaiii chodooo mujheeee bhut joro see aaa rahi haiii hii siiiiii achaaa baba maii tayyaar hoo" kehne lagi maine usko neeche utara aur fata fat apne kapde utar kar nanga ho gaya .

idar jyoti ko tatti to bahut joro ke lagi thi par mere lund dekh kar wo apne ko rok nahi payi aur ek baar to usne mere supade ko choos aur choom hi liya.

jyoti bhi nangi ho gai thi usne bhi apna gown utaar diya tha. jyoti ka rang thoda saamla tha par uska face cut bahut hi sundar aur sexi tha uski gardan bahut achi surahi daar thi uski naak bhi ek dum seedhi nukelee thi bahut mote phoole hue aunth thee aur mummo ke baare mai to kehna hi kya. mast tane hue gulabi gol gol mumme aur unpar kala guabi rang ka aerola aur angoor jaisa tana hua nipple. patli kamar aur achi gehri naval. jyoti ke khajane ki yani ki muniya ki to kuch mat poochoo. meri ragdai se aur mumme choosne se uski choot jhar gai thi aur wo juice ke kaaran chamak rahi thi bahut lumbhi aur bilkul kaai choot thi. choot ke oopar bahut achi tarike se kareene se sanhale hui jhantain thi .
main turant ghutno ke bal baith gaya aur uski choot ke agal bagal jeev firakar jyoti ki choot ke liye salami pesh kari aur uski choot ke aunth kholkar choot mai chumma liya aur uska clit jo ki kada hone laga tha apne aunthon mai bharkar choos liya. uski choot se uski peshaab aur uski juices ki milijuli taste mil rahi thi.

' hiii rajaaa mat tarpaooooo siiiii uiiiiii ummmmmmm aaaaaaaaaaa ahhhhhhhhhh abhiii tooo pora din dala haii"....... .hiiiiiii jaldi karoooo naaa plzzzzz mujhe bahut joro ki aa rahi haiii nikalne wali haii......

maine usko godi mai uthaya aur uske bathroom mai ghus gaya waha usko commode sheet par baitha diya wo jaise hi baithi to uski choot ki faanke khul gai aur usmai se aviral nischal moot ki dhara beh nikali theek usi samay maine apni beech wali ungli uski yoni mai ghusa di to wo chihuk padi hiii siii choot bahut garam thi aur lislisi saath hi uski choot se moot ka fawwara nikal raha tha. ungli ghuste hi fawwara ruk gaya fir kuch seconds baad fir se chaloo ho gaya . iske baad asli nazara hua ki uski gaand ka ched khula aur meri kalai jaisa mota fart uski gaand main nikal kar fadd, faad ki awaj ke saath girne lage. mai bech wali ungli uski choot ke ched mai ghusaya hua tha badi tight thi woo aur thumb se uske clitoris ko massage karne laga tha. jab kuch farts nikal liye jyoti ne to wo kuch relex ho gai thi. uski choot bahut hi khoobsoorat dikh rahi thi mai uske ek nipple ko apne muh mai lekar choosne laga tha. jyoti kuch garmane lagi thi iska andaja isse ho
raha tha ki wo mera sir apne boobs par daba na shuru kar diya tha aur mera haath to uski choot ko sehla raha tha uspar bhi haat dabane lagi thii.

' dev mere raja apni bb ke saath bhi bathroom mai ghuste ho kya??" tum to bahut ustaad ho aurat ko bilkul chudaassi randi ki tarah bana dete hoo???"

mujhe itne saalon tak kyun tadpayaa meri choot na jaane kitne lund ka swaad le chuki hai lekin meri choot ki pyass nahi bhuji abhi takk. maaine uski choot se haath hatakar uske doosre nipple aur doodh ko sehlane laga aur uski gardan mai lick karne laga ab mai uske dono mammo ko bahut taarjeeh de raha tha aur unko circular motion mai kabhi halka kabhu bilkul waise jaise neeboo nichodte hai aisa nichd raha thaa. saath mai gardan se uske kaan tak aur gardan se uske boobs tak lick bhi kar raha thaa wo comode par baithi apni saansain bhaari karti huii. moan kar rahi thii hiiii siiiiiiii ooomummmm bahut acha lag raha haiii dev mere darling jijuuuu..... plzzz aaj mujhe ji bharkar chodnaaa.... meri choot ki aag thandi kar denaaa ..... jiju tumhara lund kaha haiiiii mujhe uske sehlane dooo...... aisa bak rahi thi jyoti.

maine hyoti se poocha "tumne kar li ho to uthoo...." aur chalo baath tub mai......

wo ladkhadati si khadi hui aur apni gaand dhoi pehle paani se phir liquid soap se..... ...

maine baath tum ka hot water tap on kar diya thaa. jyoti boli yeha nahi chalo pool mai. usne ghar mai chota sa under roof pool banwa rakha thaa. pool mai legaya usko aur pehle pool ke bahar shower se usko nehlaya aur maine nahaya mera lund fanfana raha tha. aur apni poori jawani ke josh se aaj to mujhe normal size se kuch inch jyada hi lunba dikh raha tha. maine pool mai ghus gaya aur usko pool ke kinare bani top patti par baitha diya. isse mai aisi position mai aa gaya jaha se mai uski poori boodi explore kar sakta tha. maine uski dono taangai faila di aur bola''' meri kabadan chudoo jyoti rani tum saamli jaroor ho par bhut sunder aur chudassi hoo... tumhari choot se to kisi bhatti ki chimani ki tarah se garm bhaap nikal rahi hai. uske mumme masal raha thaa aur choot aur gaand ke ched ke bheech mai do ungliyon se massage bhi kar raha thaa"


jyoi moan kartey hue kehne lagi " hiiii mere janammm bahut maja aa raha haiii, is tarika se to kisi ne bhi mujhe pyaar nahi kiyaa.... tumhari bb isiliye tumhari diwani haii aur wo tumko ek pal ke liye bhi door nahi karna pasand karti hai" saali bahut swarthi hai saadi ke pehle mere se apni choot chatwati thi aur maja leti thi. usne mere se promise kiya tha ki wo apni shaadi ke baad apne pati yani ki tumse mujhe bhi chudwayegi. hii rajjaa bahut aur karoo bahut maja raha haiiiiiii" mai (jyoti) bake jaa ra thi.
mere tan badan mai aag sulag ne lagi thi mai dev ke mast lund ko poora ka poora apni choot mai mehsoos karna chahti thi iske liye mai barso tadpi thi. meri suhag raat bhi bilkul thandi hi rahi thi kyonki mere pati deepak meri choot ki garmi sehan nahi kar paye the aur meri choot mai ghuste hi jhar gaye the. unka yeh hall har raat ko hota tha mai chudai ki aag mai taras rahi thi. yeh to acha hua ki meri bhi shadi hue abhi 2 mahine hi nikle the.

"dev meri darling mujhe jaldi se apne pyare lund se chodo aur mujh par kisi prakar ka reham mat karna" plz meri pyass bhuja do.

"aao dev mere paas aao ' dev mere ko poori takat se thame hue tha mai hil bhi nahi paa rahi hi dev pool mai tha aur main pool ki upper wall par tiki thi isi beech dev ne meri dono taange faila di aur apni jeev ka kamal dikhana shuru kar diya dev meri inner thighs se choot ke bagal tak aur gaand ke ched aur choot ke chedd ke beech mai apni jeev ghuma raha tha. dev ki jeev ka har ek spartsh uski jeev ki garmi meri choot mai samati jaa rahi thi mai jal rahi thi maine apne haath se hi apni choot marodna shuru kar diya. aur dev se kaha' hii mere raja mat tadpaooo meri choot par taras khaooo ummmm hiiii siiiiiiiiii mai bahut tarpi hooo plzzz devvvv baad mai chaat lenaa pehle mujhe apne lund se chood dooo " dev ne meri choot ki faank khol kar meri choot mai jeev se chodna chaloo kar diya thaaa.. "haa dev aur ander tak aur tezi se chodo. meri saheli to khoob gaand utha utha kar tumse apni choot aur gaand chatwati aur chudwati hai" bahut kismat wali hai wo jisko
tumhare jaisa pyar karne wala aur chodne wala chodu pati mila. plzzz apni saali ko poyasa mat chornaa.. hii devvv jaldi karooo aur maine dev ke bal joro se pakad kar na jane kaha se mujhme itni shakti aur takat aa gai ki maine dev ka muh apni choot par ragadna chaloo kar diya idar mai apni choot bhi uske muh par daba raha tha" dev ka muh meri choot aur jhangoo ke bheech dab gaya tha jisse uski saans rundh rahi thi usne meri dono tange hata kar apna muh hataya aur mere ko pool mai kheech liya. pool mai knee tak paani tha dev ne muhe kutiya bana diya aur pehli hi baar mai wo mujhe doggi style se chod ne wala tha. mai to khus ho gai kyonki kisi ka lund mujhe missionory position mai meri choot ki gehrai tak nahi pahucha tha. mere husband ka lund to dev ke lund ka adha lumga aur pencil ki tarah patla tha aur mulayam bhi tha. idhar dev ka lund bilkul dev jaisa lumba chouda aur nasoo se bhara hua.

dev ne meri gardan pool ki neeche wali seedi par tika di aur meri ek taang ko shower ke tap par tika kar baandh diya maine poocha aisa kyon kiya jaanu. dev bola " ari chuddo dekh abhi teri choot to kya teri gardan tak mera lund mehsoos hoga tumko" is position mai meri choot bilkul khul gai thi aur dev ki lumbai jyada hone ke karan angle uske lund ghusne ke liye sufficient ho gaya tha aise mai gehra penitration hona tha dev ne meri inner thighs per fir se lick kiyaa artey hue meri choot ke kinare aa gaya. dev meri labiya aur clitoris se neeche perinum tak jeev se choot mai english ke letter banate hue lick kar raha tha mai to na jaane kitne gehre anand ke samunder mai doob utar rahi thi. meri choot joro se juices ka dariya baha rahi thi meri muh se aahhh aurr siiiiii ummmm jaldii choodooo mat tadpaaooo ki awajain lagataar nikal rahi thi.

meri karahton aur moanig se dev ko aur anand aa raha tha abhi mai iska maja le hi rahi thi mujhe aisa laga jaise kisi ne bilkul jalta hua angara meri choot ke muhane par rakh diya hooo. yeh dev ka fanfanata hua supada tha. jusko mai apni choot par mehsoos kar rahi thiii

"dev mere khasam mere chodu jiju plzzz mai jal kar bhasm ho jaoongi is choot ki aag maii main tumhare paav padti hooo meri choot faardo chod ooo plzzz....... ." dev muskurata hua mere dono pondon(gaand) ko sehla raha tha aur meri gaand ke cheedh se lekar choot ki oopri hisse yani clitoris tak lund ragad raha tha.

tabi dev mere saamne aaye aur usne mere baal pakad kar mera chera ooper uthaya . dev ne badi hi behrehmi se mere baal kheeche hue the jisse mera muh dard ke maare khul gaya tha dev ne ek jhatke mai apna hallabhi lauda mere muh mai ghused diya. mujhe laga ki mere aounth side se fat jayenge aur wo joro se lund pelta hua mere gale tak ja pahucha meri saans rukti hui si lagi to ek jhatke hi mai nikal liya. mai hadbada gai thi dev meri is halat par musukura raha tha uske bade pyar se mere maate ko chuma aur fir hooth ko chuma aur bola ' meri chuddo rani chinall kaisa laga swadd. maja aya ki nahi. wo kya hai ki jab tak aurt tadpe nahi mujhe maja nahi aata. iske baad mai bahut pyaar se tumko chodungaa. chatogi mera lund ek baar"

" hi raja mujhe maloom tha tum aisa jaroor karoge mai intezaar kar rahi thi is waqt ka, mere chodu khasam aao mai ek baar to kya jindagi bhar tumhara lauda choosna chaoongi. aur mai ice cream ki tarah dev ka lund chhuk chuk karke choosene lagi jisse wo aur kada ho gaya dev ne self par rakhi cream ki dibbi uthai aur mere peeche pahuch kar fir se mujhe usi position mai kar diya aur bahut saari cream meri choot ke cheed mai bhardi aur apen lund par laga li.... "yeh kya dev plzz yeh nahii mai mar jaoongi tumhara lund ghode jaisa mota aur lumba hai" plzz yeh nmahiii.. dev ne meri gaand ke ched mai apni do ungliyon se bahut saari cream ghused di thi aur wo use ched ke ander aise faila raha tha (chikna kar raha tha) jaise kise cheech par makkhan ya lohe par greeze laga raha ho'

dev ne fir se apna lund meri choot ke muhane par rakhaa aur dheere dheere meri choot ki lambahi ki direction mai lund ghisne laga. uska lund bahut kadak aur phoola hua tha saath hi garam bhi bhaut tha isliye choot mai lagi cream ke saath bahut acha lag raha tha
'mai chudai ki chahat mai aai-bai bakne lagi thii..... "
tabhiii achanak meri aankho mai andhera cha gaya aur mujhe meri choot mai aisa laga jaise kisi ne ubalta hua lawa aur koi bahut mota danda ghused diya hoo.....

" aiii mar gaiiiiii,,, ruk jaaa saalee haramiiii chooduuuuuuuu fat gaiiiiiii thoda to reham kar deta mere ooparr raa haiii bhagwaannnn meri choot fat gaiiiiiiii ruk jaoooo plzzzz ab nahiiii nikal loooo"

dev ruka hua tha aur mere dono mammo ko masal raha thaa. Meri peeth par aur gardan par wet kisses de raha tha mujhe ismai bahut aaram mil raha tha. jab kuch saans thami to maine neeche nazar dudai to mere muh se "hi bhagwaan.... yehh-- i--iitnaaa kkhoon kaha se tapak raha haii" meri kai bar chudai ho chuki thi par is dard ke liye mai hamesha hi tadap rahi thi."

" rani chinta mat karo apni tum ko yeh lund bhi chota mehsoos hoga aur maja bhi bhuat ayegaa... yeh tumhari choot mai jaam laga hua tha bahut saalon se jo mere lund ne khol diya aaj" aur wo mere nipples marod ne laga mujhe bahut acha lag raha thaa aur bahut dheere dheere apna lund bahar kheech raha tha. dev ne sirf supada hi meri choot mairakh choda tha aur baki pora lund bahar nikal liya tha. dev pakka chudakkad tha usne lund ko wohi rok kar meri gaand ke aur choot ke dono taraf do ungliyo se maalish kar raha tha jisse mujhe bahut aaram mil raha tha ab mai bhi masti mai aane lagi thi

" are chodo mere raja is dard ke liye bahut tarpi hoo, kai raatain jaagi hu.... meri choot ko is tarike se chodo ki is chudai ka aeshaas jidagi bhar rahee" dev ke haat ka mere sharir par fisalna bahut acha lagraha tha mere sharir mai bahut aag laga raha thaa...

dev ne mere se kaha " ari meri kabadan kaloo ranii.... main bhi teri is kali kalooti choot ka deewana hua karta thaa.. maine bhi kai baar tumhari choot ke naam par muth maar chuka hoo"

ab dev dheere dheere lund aage peeche karte hue pelne laga tha wo poora lund seedha khechta aur jaise screw kas raha hoo aise lund ghuma ghumakar ander pelta meri choot ki deewarain dev ke lund ko kase hue thi ab mujhe maja aane laga tha. maine dev ko chidane ke liye bola ' dev mere janu tumhara lund bhi koi khaas nahi laga mujhe ab to asani se jaa raha haii lekin mujhe maja bahut aa raha hai... dekho ab jaldi apna lund khali mat kar denaa...." nahi to mai tumko ganduu jiju bulaoongiii. ."

Maine dev ki mardangi ko tagdi lalkaar laga di thi lekin dev halka halka muskurua raha tha usne apni speed jyon ki tyon rakhi aur dheere se mere se bola " meri raani mujhe pyaar se chodna pasand hai tumko tabadtod chudai chaiye kyaa..... abhi maine sirf apna adha hi lund pela hai poora abhi tumhari choot mai nahi ghusa hai to tumhari yeh halat hai "

main soch mai par gaii aur maine turant kaha " dev mere pyare chodu khasam tum mujhe pyaar se hi chodo... mai to yun hi tumko chidane ke liye keh rahi thi"

tabhi dev ne apni do ungliya mere gaand ke cheed mai dal di aur gaand aur choot ko ek saath chodne laga mai dohre maje mai nashe mai aa gaiii saath hi mujhe josh bhi badta jaa raha tha kyonki dev bhi dheere dheere apni speed badane laga tha aur mujhe dard bhi hora tha choot mai kyonki dev har dhakke ke saath kuch inch aur ander khisak rahta ''
mai masti mai aakar apne haath se apni gaand ko failaya aur dev ko bola "dev aaj tum meri gaand bhi maarna lekin pyar se"

"haa meri raani main usi ki tayyari kar raha hoo" dev bola aur tabhi dev ne kaha jyoti haath samne teke ek final dhakka aur jab tak mai haat tek kar tayyar ho paati tabhi mere muh se bahut joro se cheekh nikal gai.. wo to mera ghar sound proof hai nahi to mohalle wale ikatthe ho jaate aur saara ka saara Guru Gobind Singh Ward mere darwaje par hota. meri choot mai jalan ho rahi thi idhar dev ka lauda meri bachhe daani ko thele hue tha mujhe dev ka lund apne pet tak mehsoos ho raha tha. idhar meri choot se phir se khoon ki dhaar dirne lagi thi jisse pool ka paani lal hona shuru ho gaya tha mere pair kaap rahe the mai chahkar bhi apne pair nahi hila sakti thi kyonki dev ne mere pair baandh diye the mai kuch der aankh bandh kiye rahi dev apne luda meri choot ki jar tak ghusaye hue tha aur wohi gol gol ghuma raha tha aur mere doodh marod raha tha mere dimaag ne kaam karna bandh kar diya tha ki main kis dard par karahoo dood ke ya choot ke

" maine rote hue dev se kaha jaanuu pelooo choodo mere koo merei tumne muraad poori kar di....."

"aaj tumne mujhe aurat bana diya....... aaj ke baad mai roj saadi hi pehnungi ..... aaj meri choot ko sahi mard mila haii'''''' aur dev ne poora lund bhahar kheecha aur ek baar mai hai poora ka poora phir pel diya
dev aise hi gehre dhakee maar raha tha dev ne apni toofaani speed pakad li thi dev apne dono haatho se meri gaand aur choot ko failaiye hue tha wo position hi aise li thi usne ki uska jyada se jyada lund ander ghusega aur deep penitration hoga saath hi wo meri choot haato se faila kar choode jaa raha tha.

ab mai bhi dev ka saath dene lagi thi ; haa dev chodo shabash mujhe bhi ab maja aa raha haii. yeh bahut acha dard haiii haa aur joro se aur joro se mai dev ke har dhakke ka jawab apni gaand peche dhakel kar de rahi thaii mai 2-3 baar paani chor chuki thi. lekin mera man abhi bhara nahi thaa dev ne mere pair khol diye aur mujhe pool ki patti par chit lita diya. usne meri dono taango ko kuch der masaage diya jisse mai fir se charge mehsoos karne lagi aur dev ne meri dono taange mere doodh tak modi jisse meri choot bilkul khul gai idhar dev bhi taav mai tha dev pool mai hi raha usne usi position main ek single strocke main hi poora kaa poora lund pel diya thaa aur ab tomujhe bahut toofaani raftaar se chod raha tha.

" haaii hum hummm huch fuckk fach fakka puck ki awajain ho rahi thi aur mere muh se bhi aaa haaa aur joro se aise hi chodte rahoo" dev tumse to jo ek baar chudwa le fir kisi doosre ke paas wo nahi ja sakti" haa mere raaja aur joro se aaj saali phaar doo iskooo....

haa raja bahut khujlati haii bahut pareshaan karti haiii chodo mere raja aur joro se main aa rahaii haioooo aur jooo aur ander daaloooo shabash haaaa.. are aur himmat laga aur maine pehli baar bahut saara paani choraa jo ki dev ne meri gardan uthakar mere ko nikalta hua dikaya aur dev phir se apni speed jari rakhe thaa deve mere mamme marod marod kar laal neele kar diye the dev issamay mere dono nipples ko bheeche chood raha tha main jharne ke baad nidhal si hone lagi thi tabhi dev ne mujhe karwaj dila di aur phir tirche mai lund pelne laga mai fir se masti mai aa gai ab tak mere ko chudwate hue lagbhag 30 minit ho chuke the lekin dev jharne ka naam hi le raha tha mai anginti baar jhar chuki thi. mere sharir ka ek ek hod aise dukh raha tha jaise unmai hajaro sui chubho di gai hoo.. maine dev se kaha raja plz ab tum jhr jaooo

"main tumhari dhaar ko apni choot mai mehsoos karna chati hoo" dev ne kaha abhi to maine chodna shuru kiya hai abhi se boli plzzz mujhe meri pyass bujhane doo naa...." mat tarpaoo..

dev ne kaha to theek haii aur tabhi meri aankho mai fir se andhera sa chata hua dikhai diya aur dimas jaise sunn ho gaya hoo is baar dev ne mujhe bina tayyar kiye hue apna supada meri gaand ke cheed par rakh kar thoda ander sarka diya thaa.

mai chilla padi aur dev se gidgidane lagi plz waha abhi nahi wo bhi aaj hi doongi par abhi nahiii apni to meri choot hi maroo" dev bahut hi acha aadmi hai wo jaanta hai aurat ko kaise khush rakhe usne meri baat maanli aur mere ko chomte hue mujhe chit litakar missionory position mai mere oopar char ghara aur mere mumme uski mardani chaati se ragad kha rahi thii aur dev mere authon ko chooste hue tabad tod dhakke maare jaa raha thaa. is postion mai dev ka lund mere clitoris ko bhi ragad raha tha jisse meri choot phir se jharne ko tayyar ho gai thaii..

tabhi dev ne kaha "kyo chuddo rani mera lawa muh mai logi ya apni is kalli kalooti bur mai"
maine jhat se kaha " janam meri yeh kaloo bahut pyasi haii is madarchodi ne na jane kitne chakko ko chit kiye hue hai aaj iski joro se ragdai ho gai haii aaj isi ka pet bhar doo" haa raja tum bahut ache se chodte hoo

dev mere mammo ko masal raha tha aur ek nipple apne aaonth mai lekar bhi choos leta tha saath hi keh raha tha " hi raani tumhari choot to tumhhari saheli se bhi jyada achi hai mujhe bahut achi lagii iska swad bhi achaa haiii .... aur mujhe sabse jyada jo pasand aye wo yeh ki jaise jantain mujhe pasand hai bilkul waise hi bana rakhi thi"
tabhi dev ne apne lund ko bahut gehre ehre stroke lagane laga mai bhia phir se jarne ke karib thi to mai dev ko apni taango mai kasi hui thi aur dev ka poora saath de rahi thi

eka ek dev mujhe gaaliyan dene laga usko gaali dekar chodne mai bahut maja aata hai' ri madarchod le aur leee bhosda walii teri bur ne bahut pareshaan kiya hai mere lund ko le ab kha jaa madarchod. chinaalll ,,,
' haa mere raja ' mai chinal randi madarchodi.. .. " mai jawab de rahi thi kyonki dev jharne ke bilkul karib tha aur wo is josh mai mere sharir ko bhi marode aur nichoye le raha tha

tabhi ek aur jabardas dhakka laga aur dev ne apna poora lund meri bache dani ki jar tak pel kar wohi ruk kar na jaane kitni piochakriya apne garam laawe ki maari hogi uski in pichkarriyon ke saath mai bhi jhar giaa....... "aiiiiiii devvv mere rajaaa maiii gaiiiiiiiiiiiiiiiii iiiiiiiiiiiiiiii iiii ummmmmmmmmmmmmmmmmm lauuuuuuuuuuuuuuuu"

dev mere ooper pada aise haaf raha tha jaise 100 200 kilometer ki daud lagar aaya ho hum dono paseene mai bheege hue the uska lundh jharne ke baad bhi mulayam nahi hua tha wo abhi bhi meri choot mai lund pele hue pada tha aur mere ko choom raha tha aur usne karwat badal kar mere ko apne ooper kar liya thaa mai uthne wali thi tabhi usne tok diya' janam aise galgi mat karo... plzzz abhi ek aur maja bakaya hai''''

dev ke aisa kehne se mai dar gai ki itni tabadtod chudai ke baad ab kya bakaya hai

" dev mujhe kiss kiye ja raha tha mujhe bahut acha lag raha tha isse meri chudai ki thakan door hone lagi thi aur mai bahut halka mehsoos karne lagi thi"
dev ne kaha " meri jaan mai abhi tumhari bur mai mootunga"
main chounk padi " kya jiju' kya keh rahe hooo sach mai !!!! kya aisa ho sakta hai!!!! "
dev bola " kya tumko pasand nahi "
"Nahi aise baat nahi ... dar asal aisa hai ki aaj tak mujhe jitno ne bhi choda ya jitno ne bhi mujhe bataya wo to sabhi keh rahe the ki bas lund choot mai jhara balki choot ke darwaje par hi jhar jaata hai" aur bus ho gaya... tumhari bb ne sahi bataya tha ki dev bahut jabardast chodta hai aur chudai ke baad asli maja deta hai.

"mai tayyar hoo iske liye.... mujhe batai mujhe kya karna hoga " maine poocha

dev kehne laga kuch jayada nahi apni choot ko thoda dheela karoo aur usne lund adjust karke bahut garma gaaram jet jaise dhaar meri choot mai bharne laga mujhe bahut gudgudi ho rahi thi aur mera pet bhi uski peshaab se phoolne laga tha uski pehsaab meri choot se bahar bhi rishne lagi thi dev ne bahut saari peshaab kari thiiii aur puk se dev ne apna lund bahar kheech liyaa aur meri taangai faila di.

mujhe aisa lag raha tha jaise meri choot mai kisi ne fountain fit kar diya hoo itni joro se dev ka peshaab meri choot se bhar nikal raha tha. yeh to bahut hi acha anubhab tha

iske baad dev ne apna lund mere muh mai daal diya jisko maine chaat chaat kar saaf kiya aur dev nahane laga.

maine apni choot ka alam dekha to wo sooji phooli hui thi aur uska muh english ke "O" ke akaar mai khula hua thaa mere boobs par lal aur neele dev ke diye nishaan the.

hum dono ne nahaya aur hum nange hi kitchen mai gaye jaha meri mummi subha bandakpur jaane se phele mere liye puri, halwa aur rabri chor gayi thi.