Pages

eon

Ads by Eonads

Sunday, June 2, 2013

Pagal Thakur Saheb

ye kahani ek ek Zamindar ( Thakur ) ki hai maalan pur ke ek gaav me ek budha Thakur rehe ta tha us ki bohod mbadi have li hai lekin vo Thakur ab budha ho gaya tha aor sath hi sath pagal bhi kiyo ki us ko sex ki bimari thi aor us ki patni ko sex kar na nahi pasanad tha aor es vaja se Thakur ko sex nahi kar ne milta tha aor vo pagal ho gaya tha Thakur ko koi beta nahi tha aor Thakur ki patni ko ab ye chinta sata ne lagi thi ke Thakur ke jane ke baad es haveli ka koi varis nahi hai 

    aor es liye Thakur ki patni ne seher se doctor ko bulvaya aor Thakur ka ilazaa karva ne ki baat ki lekin jese doctor ne checap kiya Doctor samaj gaya ki y koi bimari nahi hai Thakur saheb ke pagal pan ki vaja hai unki achha nahi puri hui hai Thakur ki pati boli kiya matalab doctor ne kaha ki sex Thakur ko sex kar na hai aor vo sex kar ke hi thik ho sak te hai aor Thakur ko doctor ne kuchh davai di jis me se kuchh davai behosi ki thi jo Thakur ki patni ko di aor doctor ne bola ager ye jiyada dhamal kare apne pagal pan me to aap ye behos si ki dava un ko dede na es se vo sant ho jaye ge

     tab doctor jane lage to Thakur ki patni boli to mere pati ke koi ilaaz nahi hai doctor bole ilaaz ekhi hai aap un ke sath sex kiji ye taki vo thik ho paaye lekin Thakur ki patni sirf bhagvan ko hi maan ti thi aor es liye vo kabhi sex nahi kar ti thi es vaja se Thakur ko Thakur ki patni ne aaj tak kud ko hath nahi laga ne diya hai Thakur ki patni soch me pad gai ab me apne pati ko kese thik karu tab Thakur ki patni ko ek tarkip suji kiyo na me kisi aor ladki se apne pati ke sath sula du jis se vo thik bhi hone lage aor vo muje ek bacha bhi de de 

    Aor Thakurain ladki ki talas kar ne lagi lekin Thakur ki patni ye bhi soch ne lagi ki koi ladki kiyo tayar hogi mere budhe pati ke sath sone ke liye vese bhi mere pati ki umer 75 saal ki hai aor meri 60 saal ki fir dus re din jab Thakur ki patni mandir jaa rahi thi tanhi us ko vaha pe apne haveli me kaam kar ne vale hariya ki beti nazar aai dekh ne me bohod sunder thi rang savla tha aor badam bhi kamal ka tha lekin us ki umer kam thi 17 saal ki thi aor Thakur ki patni hariya ke paas gai aor boli are hariya tum yaha kiya kar rahe ho hariya bola malikn aaj meri bitiya ka janam din hai es liye me es ko le ke mandir aaya hu Thakur ki patni ne pucha kiya naam hai teri beti ka

     tab hariya ne kaha ki malkin meri beti ka naam hai radha Thakur ki patni ne pucha kiya teri beti kiya kaam kar ti hai hariya ne kaha malikin meri beti to mere ghar me meri bibi ka hath badati hai tab Thakur ki patni ne kaha ki thik hai Ager tuj je koi Aatrazz na ho to tu es se kaam pe bheje ga me kahi din no se ghar ke kaam kaaz kar ne vali ladki dhund rahi thi tu bole to me teri beti ko rakh lugi kaam pe pehe le hariya ne mana kar diya tab Thakur ki patni ne badi chala ki se us ko bola soch le teri beti ko her month 3,000 peyse du gi ye sun ke hariya to pagal ho haya kiyo gaav me ye rakam bohod badi hoti hai 

    Aor hariya maan gaya hariya ne kaha me kal se hi es ko subhe bhej duga aor saam ko jam me aap ke khat se kaam kar Aavu ga tab me es ko apne sath le jaa vu ga to Thakur ki patni boli nahi teri beti haveli me hi rahe gi kiyo mere pabui v saheb ki tabiyat to tu jaan ta hai kese hai es liye me ne soch rahi thi ke teri beti vahi rahe gi have ki me tab hariya soch me pad gaya aor hariya mana na kar de es liye Thakur ki patni ne kaha ki soch kiya raha hai itna acha moka mila hai tuj ko thik hai teri beti ke pure din kaam kar ne ki vaja se teri beti ki pagar dabal kar deti hu ab to khus hai na 6.000 hariya jat se maan gaya aor dus re din vo apne beti radha ko have li legaya or chhod ke chala gaya

      Radha ko dar lag raha tha tabhi Thakur ki patni ne boli ke radha tum daro mat tum me me ne yaha ghar ke kaam ke liye rakha tum me khana bana na hai aor mere pati ka dhin rakha na hai aaj se Thakur saheb ki sari jimedari tum hari Radha ne kaha thik hai malkin aor radha ghar ke kaam me lag gai aor afternoon ho gai aor radha ne khan tebel pe rakh diya aor malki o avaz lagai tab Thakur ki patni boli Radha tu uper vale room me jaa o aor ye khana ek pleat me le ja ke thakur saheb de dena aor un ko apne hatho se khila dene aor radha jese hi room posh chi to us ne dekha ki Thakur saheb bache ke jese

     Harakat kar rahe the tab Radha ne bed pe jaa ke Thakur ko bitha ya aor kud bhi beth gai aor Thakur ko apne hatho se kha na khila ne lagi kaha khate time Thakur Radha ko kuchh ajaib si nazar se gur raha tha lekin radha ko laga ki sayav vo pagal ho gaye hai es liye ae se dekh rahe hoge muje to un no ne aaj pehe li baar dekh hai na fir khana khila ne ke baad radha ne Thakur ko bed pe leta ke kambal daal sula ke room ka darva ja bandh kar diya 

    Aor saam ho gai fir radha saam ka khana bana ya aor fir khana khila ke radha vapis Aagai ab raat ka time tha aor Radha Rasoi ghar me hi sone lagi tabhi Thakur ki patni boli aore Radha tu vaha kaha so rahi hai tu vaha nahi soye gi dekh tuje to pata hi hai na ki me tuj ko apne pagal pati Thakur saheb ki seva ke liye layi hu dekh me to raat bhar mandir me hi rehe ti hu pooja paath kar ti rehe ti hu taki mer pati thik ho jaa ye aor es doran gare mere pati koi chiz chahi ye to me un ke paas nahi rehu gi es liye tum ko hi Thakur paas rehe na hai

      Aor Thakur ki patni ne Radha ko bola ki tum uper room me jaa o aor Thakur sahab ke per dabana es ke baad tum vahi bed pe hi so jana radha ko sex ke bare me kuchh pata nahi tha es liye us ne kuchh nahi kaha aor chali gai room me jeate hi room ka darvaja bandh kar diya radha ne taki Thakur saheb nikal na jaa ye v saheb sirf ek pajama hi pehen te the lekin raat ko un ko garmi hoti hai es liye vo pajama nikal dete hai aor sirf ek dhoti me hi per ke sote hai

     Radha Thakur ke per ke paas beth ke per daba ne lagi aor jese jese radha ke per dava ye jaa rahi thi thakur ka land khada ho jaraha tha aor land khada ho gaya vo 10 inch lama tha aor 2 inch mota tha jese koi saap ho dhoti ke under ke vo land vala bhag bahar se hi full gaya tha radha ye dekh ke heran thi ki ye kiya ho gaya hai Thakur saheb ko tab Thakur ne kaha ki thoda uper se daba o jaange tak aor jese jese radha ka hath jango ke aor bad raha tha Thakur ne apni dhoti nikal di jese un no ae se kiya radha dar gai aor sarma ne lagi

       lekin fir bhi radha chup chap per daba ti rahi radha bhi gaav ki ladki thi us ki age to aap sab ko pata hi hai 17 saal ki thi aor vo sirf choli and ghaghra pehe ni thi tab v ne apna ek hath radha ke jango ke uper rakh diya aor sehe la ne laga pehe le to radha ko ye sab ajib lag baad me radha garam ho ne lagi thi aor vo ek baar jad gai tab Thakur ne kaha ki ab bas to ye diye ko buja do aor mere paas Aake so jaa o jese radha sone ladi to Thakur bola mje tuma hare ye ghaghra and choli chub rahe hai tum es ko utaar ke so jaa  vo pehe le radha socha ki nahi ae sa nahi karu gi baad me us ko yaad aaya ki ager me ne ae se nahi kiya to sayad malkin muje kaam se nikal de gi aor mere babu niras ho jaa ye ge

     Aor radha ne apne sare kapde utaar ke vo nagi hi so gai ab radha aor vo Thakur jo ek budha tha aor sath hi sath pagal bhi tha vo radha se chipak gaya tab radha boli aap dur soye to Thakur bola nahi muje dar lag ta hai radha ne socha sayed ye pagal hai es liye un ko dar lag raha hai tab radha ne es baat ko nazar undaaz kar diya aor tabhi budhe pagal Thakur ne apne muh ko radha ke sine me daba liya jis se rada thodi thodi madh hos hone lagi thi aor tabhi Thakur ne radha ke boobs ke said ke nipuls ko apne muh me le ke chus ne laga pagalo ke jese jese hi 

     Thakur ne ae se kiya radha behos hone lagi aor us apni aakhe bandh kar di vo garm ho chuki thi aor us budhe pagal Thakur ke sir ke balo me apne hath daal ke sehe la ne lagi thi ke tabhi radha fir ek baar jad chuki thi radha ki chut gili ho gai thia aor ab takur ne radha ko palat ke us ke uper aagaya tha aor pane tango ko radha ke tango ke bich me le jaa ke apne land ko radha ki chut ke ched me tika ke ek jor daar jat ka maar tha ki aor radha ki chut 2 baar gili ho gaia thi es liye chut me land asani se chir ta huva 5 inch tak gus gaya radha jat pata ne lagi us ki chut se khoon nikal ne laga lekin budhe pagal Thakur ko aaj pehe li baar apni jind dagi me ek chut mili thi chod ne ko

      aor es liye budhe pagal Thakur bina ruke hi aor ek jat ka mara aor land chut chirta huva under gehe rai me sama gaya aor radha ki seel tut gai aor radha ek jor daar chikh nikali ke puer room guss gaia aor radha jat pata ne lagi aor budhe pagal Thakur apne uper s dhake maar ke hata ne ki kosis kar ti rahi lekin budhe pagal Thakur ko hata nahi pai karib vo dono 10 minit tak aese hi pade rehe aor ab budhe pagal Thakur apne land ko under bahar kar na suru kar diya tha 20 minit ki chidai ke baad radha fir jad gai aor us ki chut se garam garam lava budhe pagal Thakur land pe ja gira aor budhe pagal Thakur ka land ek dam chikna ho gaya tha aor ek ghante ke baad vo budhe pagal Thakur ne apne kitne salo ka viriya radha ki chut me gira diya khafi sara viriya nikala tha 

       aor us ke baad vo radha pe hi gir gaya aor radha ko jakad liya aor apne soye huye land ko hi radha ki chut me rakh hilana laga tha 15 minit hila ne ke bad vo land fir ek baar khada ho gaya tha aor budhe pagal Thakur  ne fie radha ki chudai suru kar di thi es baar budhe pagal Thakur jor hor se dhake maar raha tha aor radha bhi mast ho gai thi vo bhi apni kamr uchal rahi thi jab budhe pagal Thakur apna land radha ki chut se bahr kar ta tha tab pura ka pura land chut se bahar Aa jata tha 10 inch ka lamba land aor 2 inch mota land aor thik tabhi hi radha bhi niche se apni kamr ko uchal deti thi taki vo budhe pagal Thakur ka 10 inch lamba land aor 2 inch mota land pura ka pura vapis chut me sama jata tha 

     es tara se raat bhar budhe pagal Thakur  ne radha ki chudai 8 baar ki aor subhe ke 6 baje vo done ae se hi so gaye aor jab subhe ke 9 baje tab radha ki aakhe khuli to us ne dekha ki us ke uper budhe pagal Thakur pade huye hai he aor un ka land us ki chut me Aaram kar raha hai atb radha ne budhe pagal Thakur ko dhire se apne uper gira ke paas me leta diya aor jab radha ne apni chut ko dekha to vo puri tarah se lal ho gai thi aor khafi suz gai thi ab to har raat radha ki chudai ho ne lagi budhe pagal Thakur ke sath aor ek din budhe pagal Thakur  bhi thik ho gaya aor us ne radha se sadi kar li aor radha ke pet me budhe pagal Thakur  ka bacha bhi huva

No comments: